बॉलीवुड पर छाया है ब्लैक लहंगे का जादू, करीना कपूर-कटरीना कैफ तक दिखा चुकी हैं जलवा

लहंगे का क्रेज हमेशा से शादियों में रहा है। लड़कियां हर डिजाइन के लहंगे पहनना पसंद करती हैं। लेकिन रंग की बात करें तो काले रंग को शादी-विवाह के मौके पर शुभ नहीं माना जाता है। ऐसे में बहुत कम लड़कियां ही काले रंग को पहनना पसंद करती हैं। लेकिन ये सारी बातें पुरानी है। अब एथिनिक लुक में काले रंग का खास महत्व है। काले रंग की वेस्टर्न ड्रेस तो हर लड़की के पास होती है। लेकिन अब ब्लैक लहंगे का क्रेज तेजी से फैला है। तो अगर आप ब्लैक लहंगा पहनने का ख्वाब रखती हैं तो करीना से लेकर दीपिका और कटरीना कैफ के साथ इन अभिनेत्रियों के ऑल ब्लैक लुक को देखना न भूलें। आगे की स्लाइड में देखें तस्वीरें।

करीना कपूर नया फैशन ट्रेड चलाने में माहिर करीना को यूं ही फैशनिस्टा नहीं कहा जाता है। ब्लैक लहंगे का लुक हो शिमरी साड़ी का बॉलीवुड में फैशन के मामले में वहीं आगे रहती हैं। मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए मिरर वर्क लहंगे और पफी स्लीव ब्लाउज के साथ करीना ने जब रैंप पर वॉक किया था तो लोग उनके लुक के दीवाने हो गए थे।
कटरीना कैफ वहीं कटरीना कैफ के इस फ्लोरल लहंगे को कैसे भूल सकते हैं। सब्यसाची के डिजाइन किए लहंगे के साथ क्रॉप टॉप और नेट के शिमरी बॉर्डर में कटरीना कमाल लग रहीं थीं। इस लुक को देख कोई भी लड़की फैन हो सकती है।
कियारा आडवाणी ब्लैक कलर पसंद करने वाली लड़कियों के लिए कियारा का ये ऑल ब्लैक लहंगा जिस पर नियॉन पिंक और येलो कलर की पट्टियां लगी है, बेहद खास हैं। कियारा का ये ब्लैक एंड पिंक कलर का लहंगा जिस पर सफेद रंग की चुनरी टीमअप की गई है, कमाल लग रही है।
दीपिका पादुकोण प्रियंका चोपड़ा के शादी के रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण का ब्लैक बेहद खूबसूरत था। गोल्डन लहंगा और ब्लैक वी नेकलाइन ब्लाउज और साथ में मैचिंग का चोकर नेकपीस उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

अन्य समाचार