जमीन के नाम पर साढ़े चार लाख रुपये की ठगी, एफआइआर दर्ज

नवादा । सिरदला-गया स्टेट हाईवे 70 पर कुशाहन के समीप देव पंप की परती दो कट्ठा जमीन के नाम के नाम पर करीब साढ़े चार लाख रुपये की ठगी कर भूमाफिया फरार हो गया। पीड़ित ग्रामीण चिकित्सक बिनोद शर्मा ने बताया कि खाते के माध्यम से राशि का भुगतान 29 जून 18 को किया था। उसके बाद जमीन रजिस्ट्री करने में आनाकानी करते रहे। काफी समय बीत जाने के बाद पीड़ित ने सिरदला थाने में भूस्वामी नालंदा जिले के हरनौत निवासी पंकज कुमार दांगी एवं बंटी कुमार उर्फ चंद्रमोहन प्रसाद खगड़िया निवासी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। भूमाफिया नवादा न्यू एरिया मोहल्ले में रहकर जमीन के नाम पर ठगी का धंधा चलाता है। बंटी की पत्नी सदर अस्पताल में कार्यरत बताई गई हैं। शिकायत के आलोक में सिरदला थाने में मामला दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया मामले की छानबीन का जिम्मा एसआइ जितेंद्र कुमार को सौंपा गया है। दोनों आरोपियों की खोजबीन में पुलिस जुट गई है। बेलवान गांव से बाइक चोरी

पोषक तत्वों की कमी से फसलों पर पड़ने वाले प्रभाव की जानकारी दी यह भी पढ़ें
संसू, हिसुआ : मेसकौर थाना क्षेत्र के बेलवान गांव से मंगलवार रात को बाइक चोरी हो गई। ग्रामीण विष्णुदेव चौहान अपनी बाइक घर के बरामदे में लगा रखी थी। बुधवार सुबह घर से बाहर निकले तो गायब थी। काफी खोजबीन की पर बाइक का पता नहीं चल सका। मेसकौर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने कहा कि जल्द ही चोर को गिरफ्तार किया जाएगा।
----------
छापेमारी में चोरी के बालू
लदे तीन ट्रक जब्त
संसू, वारिसलीगंज : कोचगांव नहर के समीप से मंगलवार रात चोरी के बालू लदे तीन ट्रकों को वारिसलीगंज पुलिस द्वारा छापेमारी कर जब्त किया गया। पुलिस को देखते ही ट्रक को छोड़कर चालक तथा बालू कारोबारी फरार हो गए।
---------
वज्रपात से बिजली आपूर्ति बाधित
हिसुआ में मंगलवार शाम झमाझम बारिश के दौरान बलियारी गांव के आहर में खड़े एक लाख तैंतीस हजार के टावर पर वज्रपात हुआ। घटना के बाद हिसुआ नगर एवं प्रखंड क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति बाधित रही। करीब 18 घंटा बिजली आपूर्ति बाधित रहने के बाद बुधवार दोपहर बिजली बहाल हो सके।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार