बालू लदे दो ट्रैक्टर जब्त

नवादा । मसनखामा गांव के पास मारलाही नदी से अवैध बालू लोड करते दो ट्रैक्टर को जब्त कर वारिसलीगंज थाना लाया गया है। वारिसलीगंज थाने के अपर थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा और खनन पदाधिकारी केसंयुक्त अभियान में अवैध बालू लोड कर रहे ट्रैक्टर को बरामद किया गया। पुलिस द्वारा बताया गया कि छापेमारी दल तो देखते ही अवैध बालू खनन में लिप्त कारोबारी व वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

---------
हंगामा कर रहे शराबी
को लोगों ने पहुंचाया थाना
संसू, वारिसलीगंज : शराब पीकर हंगामा कर रहा वारिसलीगंज नगर क्षेत्र के मुड़लाचक निवासी कारु कुमार को मंगलवार शाम को मोहल्ले वासियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहां जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद आरोपी के विरुद्ध बिहार शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

-------- कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपित को भेजा जेल
संसू, हिसुआ : पुलिस अभिरक्षा से भागे मोहित कुमार को कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुवार को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया। बुधवार को मोहित थाना परिसर में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस की दबिश के कारण शाम को उसने थाने में सरेंडर कर दिया था। जेल भेजे जाने के पूर्व थाना परिसर से भागने के मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज की है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार