एटीएम कार्ड का क्लोन बना 25 हजार उड़ाए

नवादा । अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर मोड़ के वन इंडिया एटीएम से साइबर अपराधियों ने रविवार को कार्ड का क्लोन बनाकर 25 हजार रुपये उड़ा लिए। पीड़ित युवक प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए अकबरपुर और गोविदपुर थाने का चक्कर काट रहा है।

गोविदपुर के कुतरुचक गांव के राजेश यादव ने बताया कि शनिवार को गोविदपुर बाजार के पीएनबी के एटीएम से 20 हजार की निकासी की थी। उस समय मेरे पीछे कतार में कुछ युवक खड़े थे। रुपये निकासी के बाद मैं अपना घर चला आया। पुन: रविवार दोपहर मेरे मोबाइल पर छह किस्तों में 25 हजार रुपये की निकासी का मैसेज आया।
ऋण वितरण में तेजी लाएं बैंक अधिकारी : डीएम यह भी पढ़ें
युवक ने बताया कि शिकायत करने अकबरपुर थाना पहुंचा तो थानाध्यक्ष ने मामले से पल्ला झाड़ते हुए गोविदपुर थाना जाने को कहा। गोविदपुर थानाध्यक्ष भी कुछ इसी प्रकार का जबाव दे रहे हैं। फिलहाल, पीड़ित इस थाने से उसे थाने का चक्कर लगा रहा है। किशोर के अपहरण की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी
कौआकोल थाना क्षेत्र से लगभग दस किलोमीटर दूरी पर अवस्थित पहाड़पुर पंचायत के नेमतुल धमनी गांव में लगभग 14 वर्षीय एक किशोर के अपहरण की सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई है। पकरीबरावां के डीएसपी मुकेश कुमार साहा, इंस्पेक्टर लालबिहारी पासवान एवं कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस बलों के द्वारा इलाके में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि समाचार प्रेषण तक पुलिस कथित रूप से अपहृत किशोर को बरामद नहीं कर सकी है। अपहृत किशोर नेमतुल धमनी गांव के जमाल मियां का पुत्र सोनु अंसारी बताया जा रहा है। ग्रामीण सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नेमतुल धमनी गांव निवासी जमाल मियां के पुत्र हैदर अंसारी के साथ 19 जून को उसी गांव के रमजान मियां के साथ मारपीट की वारदात हुई थी। जिसको लेकर रमजान मियां के द्वारा कौआकोल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार