प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर अचानक बिहार के मोकामा पहुंचे, चलाया हल और सीआरपीएफ के जवानो से मिले

29 Jun, 2020 09:20 AM | Saroj Kumar 469

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर 2 दिनों के लिए बिहार पहुंचे। बिहार में विभिन्न रूपों में यह नजर आए कभी खेतों में हल चलाया तो कभी सीआरपीएफ के जवानों की हौसला अफजाई भी की। उनका हेलीकॉप्टर पटना एयरपोर्ट से चलकर सीधा सीआरपीएफ के मोकामा घाट ग्रुप केंद्र के प्रांगण में उतरा। ग्रुप केंद्र के प्रभारी डीआईजी अनिल कुमार की अगुवाई में उनका स्वागत किया गया।



नाना सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने पटना स्तिथ उनके घर भी गए थे  


गेस्ट हाउस मे खाना खाने के बाद वे ग्रुप केंद्र से सटे औंटा ग्राम पहुंचे। शनिवार को खेत में हल चलाते नजर आए उन्होंने हल चलाने के बाद बीज की बुआई कर औषधीय खेती का शुभारंभ किया। इस योजना को एक एनजीओ ने शुरू किया है। नाना पाटेकर ने इसी गांव में अत्याधुनिक तकनीक से संचालित खादी भंडार भी गए और वहां कारधा भी चलाया। इनके आने की खबर सुनकर फैंस ने काफी भीड़ लगा दी थी सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।
इसके बाद वह सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र लौट आए यहां भी उन्होंने सीआरपीएफ के जवानों की खूब हौसला अफजाई की। वह सीआरपीएफ के जवानों की ड्रेस में भी नजर आए और अपने फिल्म का डायलॉग ‘एक मच्छर आदमी को हिजड़ा बना देता है’ यह बोलकर सुनाया और खूब तालियां बटोरी। सीआरपीएफ के कल्चर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नाटक पाटेकर ने भाग लिया।



इस कार्यक्रम में सीआरपीएफ के आईजी, डीआईजी सहित अन्य अधिकारी व जवान भी उपस्थित थे। इन्होंने सभी का हालचाल पूछा और कार्यक्रम का आनंद की भी उठाया। आपको बता दें कि मोकामा के औटा गांव में आयोजित कार्यक्रम गृह मंत्रालय की ओर से आयोजित किया गया था। रविवार की सुबह परिसर में पौधारोपण करने के बाद वह फिर से पटना एयरपोर्ट से मुंबई चले गए।

अन्य समाचार