कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

करण जौहर को अजय देवगन से पंगा लेना पड़ा था महंगा, मांगनी पड़ी थी माफी

30 Jun, 2020 10:01 AM | R Kumar 18

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म को लेकर कई सितारों को ट्रोल किया जा रहा है. सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर है. सुशांत की मौत के बाद करण जौहर की लोकप्रियता में काफी कमी आई है. करण जौहर अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं. एक बार तो उन्होंने अब अजय देवगन से पंगा ले लिया था जिसकी वजह से अजय देवगन के उनका घमंड चूर कर दिया था.



यह घटना 2016 की है, जब अजय देवगन ने फिल्म शिवाय को डायरेक्ट किया था. इस दौरान करण जौहर ने अजय देवगन से पंगा लिया. दिवाली पर दो फिल्में शिवाय और ए दिल है मुश्किल रिलीज होनी थी और दोनों के बीच टक्कर हुई थी. ऐसे में यह टक्कर निजी टक्कर में बदल गई. अजय देवगन की फिल्म शिवाय की बुराई और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की तारीफ करने को लेकर विवाद था.
अजय देवगन ने कहा था कि कमाल राशिद खान ने पैसे लेकर उनकी फिल्म शिवाय को बदनाम किया है. इस दौरान एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया था जिसमें केआरके ने कहा था कि किस प्रकार उन्होंने निर्माता करण जौहर से पैसे लेकर ए दिल है मुश्किल की तारीफ की थी. उस समय अजय देवगन ने कहा था- मुझे यह तकलीफ होती है कि कमाल राशिद खान फिल्म इंडस्ट्री के बारे में नकारात्मकता फैला रहे हैं और दूसरों से पैसे वसूल रहे हैं.
मैं इसके लिए उपयुक्त अधिकारियों द्वारा जांच की मांग करता हूं. हो सकता है कि इसमें करण जौहर भी संलिप्त हो. इस वजह से करण जौहर और काजोल की दोस्ती टूट गई थी. करण जौहर ने काजोल को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिस पर अजय देवगन भी शांत नहीं बैठे थे. हालांकि बाद में करण जौहर ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी.

अन्य समाचार