कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

संग जीने मरने की कसमें खा चुके थे करण पटेल और काम्या पंजाबी, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

30 Jun, 2020 10:05 AM | R Kumar 14

करण पटेल और काम्या पंजाबी के अफेयर के बारे में तो सब जानते हैं. यह दोनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. इनकी प्रेम कहानी पूरी नहीं हो पाई. करण पटेल और काम्या पंजाबी का ब्रेकअप हो गया. करण पटेल और काम्या पंजाबी ने अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. करण पटेल और काम्या पंजाबी हर इवेंट में एक साथ नजर आते थे.



दोनों अपने रिश्ते को जगजाहिर भी कर चुके थे. हालांकि फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे इनके रिश्ते में दरार आ गए. काम्या पंजाबी करण पटेल से बेहद प्यार करती थी. जब भी दोनों को मौका मिलता, दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते थे. दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश थे.
करण पटेल ने कई बार अपनी सफलता का श्रेय काम्या को दिया था. लेकिन ऐसी खबरें आने लगी कि करण काम्या के साथ-साथ अंकिता भार्गव को भी डेट कर रहे थे. हालांकि काम्या पंजाबी ने कभी करण पटेल संग अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात नहीं की.
बता दें कि करण पटेल ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली जिसके कुछ सालों बाद काम्या पंजाबी ने भी शादी कर ली. लेकिन काम्या पंजाबी की पहली शादी कुछ ही सालों में टूट गई. इसके बाद उन्होंने इस साल फरवरी में दूसरी शादी की है. बता दें कि करण पटेल और अंकिता कुछ महीने पहले ही पेरेंट्स बने है.

अन्य समाचार