कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

खुद से 18 साल बड़े अभिनेता संग अफेयर की खबरों के चलते परेशान थीं बालिका वधू फेम अविका गौर, दिखने लगी ऐसी

30 Jun, 2020 10:07 AM | R Kumar 19

टीवी सीरियल बालिका वधू से घर-घर में लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री अविका गौर 23 साल की हो गई है. अविका गौर जब केवल 11 साल की थी, उन्होंने तभी सीरियलों में काम करना शुरू कर दिया था. हालांकि कुछ समय पहले उनके 18 साल बड़े एक्टर के साथ अफेयर में होने की खूब खबरें आई थी. अविका को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था.



अविका को सीरियल बालिका वधू से लोकप्रियता मिली. इससे पहले उन्होंने राजकुमार आर्यन, मेरी आवाज को मिल गई रोशनी, करम अपना-अपना जैसे सीरियलों में भी काम किया. अविका 2011 में सीरियल ससुराल सिमर का में भी नजर आई. उस समय अविका ने एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया था. लेकिन वह तब केवल 14 साल की थी.
अभिनेता मनीष ने उनके पति की भूमिका निभाई थी. हालांकि इसी दौरान अविका और मनीष के अफेयर की खबरें आने लगी. उस समय अविका केवल 16 साल की थी. जबकि मनीष रायसिंघानी 34 साल के थे. एक इंटरव्यू में अविका ने कहा था कि मैं और मनीष अच्छे दोस्त हैं और हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कह रहे हैं.
अविका ने बताया था कि जब हम दोनों को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी तो मैं मानसिक और शारीरिक रूप से बीमार रहने लगी थी. इस वजह से हमने एक-दूसरे से बात करना तक बंद कर दिया था. लेकिन फिर भी हमारे लिंकअप की खबरें आना बंद नहीं हुई, फिर हमने दोस्त बने रहने का फैसला किया.

अन्य समाचार