सड़क हादसे में बाइक सवार छात्र की मौत, जाम

नवादा : नवादा नगर थाना क्षेत्र के प्रसाद बिगहा मोहल्ले में गुरुवार की रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई। मृतक उत्तम कुमार राज वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मसूदा गांव निवासी रामचंद्र महथा का पुत्र था। घटना से गुस्साए स्वजनों ने अगले दिन शुक्रवार की सुबह नगर के प्रजातंत्र चौक को घंटों जाम कर दिया।

स्वजनों ने बताया कि बाइक सवार उत्तम गुरुवार की रात तकरीबन आठ बजे बाजार से गोनावां जा रहा था। इसी दौरान प्रसाद बिगहा में पुलिस की क्रेन ने उसे धक्का मार दिया। क्रेन चालक उसे अस्पताल पहुंचाने के बजाए भाग निकला। घटनास्थल पर रहे लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही परिवार के कई सदस्य अस्पताल पहुंच गए। अगले दिन क्रेन चालक पर कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने प्रजातंत्र चौक को जाम कर दिया। वाहनों की आवाजाही पूरी तरह बाधित हो गई। इसकी सूचना मिलने पर एएसपी अभियान कुमार आलोक, सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती, सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा, बीडीओ कुमार शैलेंद्र, नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और स्वजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। वरीय अधिकारियों द्वारा जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर जाम समाप्त हुआ। एसडीपीओ ने बताया कि मृतक के स्वजन पुलिस क्रेन के चालक पर धक्का मारने का आरोप लगा रहे हैं। मामले की जांच कराई जा रही है। साक्ष्य मिलने पर चाहे जो भी दोषी होगा, उसपर कार्रवाई होगी। कोई भेदभाव नहीं बरता जाएगा।
केंद्रीय जीएसटी अधिकारी ने किया आश्रम का भ्रमण यह भी पढ़ें
-----------------------
गोनावां में रहकर पढ़ाई करता था उत्तम
- मृतक के पिता ने बताया कि बेटा गोनावां में रहकर पढ़ाई किया करता था। इसी साल उसने इंटर की परीक्षा पास की थी। बीए में नामांकन कराना था। वह पिछले कुछ सालों से यहां रहकर पढ़ रहा था।
-----------------------
स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल
- प्रजातंत्र चौक पर मृतक के परिवार की महिला सदस्यों के विलाप से माहौल गमगीन बना हुआ था। सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। यह देख आसपास रहे लोगों की आंखें भी नम हो जा रही थी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार