सुशांत सिंह राजपूत के मौत के खिलाफ सैकड़ों लोग सड़क पर उतरे, की बड़ी मांग

रिपोर्ट : कृष्णा झा

बिहार : समस्तीपुर जिला के खानपुर प्रखंड क्षेत्र के बाबा हरिहर नाथ अंकुरी महादेव मंदिर से लेकर मसीना कोठी पुल तक सैकड़ो लोग बैनर पोस्टर और केंडल मार्च लेकर लोग सड़क पर प्रोटेस्ट कर रहे है इन लोगो की मांग है कि जल्द ही सुशांत सिंह के हत्यारे को गिरफ्तार किया जाये, जिसने सुशांत को ऐसा कदम उठाने को मजबूर किया। आपको बता दें कि इन लोगों ने सुशातं की आत्महत्या को हत्या बताया है। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के निधन पर खेद भी जताया है।
इस प्रोटेस्ट के दौरान सभी लोगों ने एक स्वर से महाराष्ट्र सरकार,बिहार सरकार और भारत सरकार से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। इन लोगो का कहना है कि इसमे बड़े बड़े एक्टर लोग शामिल है, जिन्होंने ऐसी स्थिति उत्पन्न की जिसने सुशांत को बेबस कर दिया। जो सोची समझी हत्या है ।
आपको बता दें कि इस प्रदर्शन के दौरान विकाश झा,भाजपा कार्य समिति सदस्य डी के मोहन झा,नीतीश कुमार,शिवम झा,मुरारी माइकल,राधेश्याम झा,गोविंद झा,अंकुर झा,दीपक कुमार,शुभम चौधरी, मो रिजवान, नवनीत मिश्रा, अविनाश, रोशन मिश्रा, धीरज,हेमन्त झा, रितेश,अंकुश, शुभम चौधरी,राजू कुमार, बलराम झा आदि लोग उपस्थित थे।
जिन्होंने इस मामले को लेकर सरकार से सवाल पूछा है कि क्यों इस मामले में सरकार खुल कर नही बोल रही है। क्योकि बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाली है इसको लेकर विपक्ष सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। वही दूसरी तरफ सरकार इस मामले में कोई भी जवाब देने से भाग रही है । जबकि विपक्ष इस मामलों को लेकर चुनाव में जाने वाले है, वही पूरे बिहार में इस मामले को लेकर मामला गर्म नजर आ रहा है।
चुनाव नजदीक है लोगो का सवाल लाजमी है अब देखना है कि सरकार क्या जबाब दे रही है चुनाव में?

अन्य समाचार