VIDYA BALAN की फिल्म 'शकुंतला देवी' का रिलीज डेट तय, जान लीजिए कब आ रही है फिल्मRelated Story

VIDYA BALAN की फिल्म 'शकुंतला देवी' का रिलीज डेट तय, जान लीजिए कब आ रही है फिल्म

स्वीटी गौर - एक्ट्रेस विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड फिल्म का इंतजार पिछले काफी वक्त से किया जा रहा है। फैंस का इंतज़ार खत्म करते हुए विद्या ने फिल्म की रिलीज़ डेट का एलान कर दिया है। 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई 2020 को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। 'फोर मोर शॉट्स प्‍लीज' सीजन 1 जैसी सीरीज के लिए मशहूर अनु मेनन ने इसे डॉयरेक्ट किया है, वहीं सोनी पिक्‍सर्च नेटवर्क्‍स प्रोडक्‍शन्‍स एवं विक्रम मल्‍होत्रा (एबंडिशिया एन्‍टरटेनमेंट) के ज़रिए इस बायोग्राफिकल ड्रामा को प्रोड्यूस किया गया है।

Experience the story of an extraordinary mind! #ShakuntalaDeviOnPrime premieres July 31, on @PrimeVideoIN @sanyamalhotra_ @senguptajisshu @theamitsadh @directormenon @sonypicsprodns @ivikramix @abundantiaent @shikhaarif.sharma
A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on Jul 2, 2020 at 6:34am PDT

बता दें - विद्या बालन ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान बड़े भी मजेदार तरीके से किया। या यूं कहें फिल्म में अपने रोल को दिमाग में रखते हुए इस वीडियो को शूटकिया गया है।विद्या ने ह्यमून कंप्यूटर कही जाने वाली शकुंतला देवी के अंदाज में रिलीज डेट का ऐलान किया। विद्या ने मैथमैटिक्स के टफ सवाल को पूछा और उसका खुद ही आसानी से जवाब भी दे डाला। विद्या बालन का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शकुंतला देवी के एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी माइंड की कहानी को लोग 31 जुलाई को देख पाएंगे। इसके वर्ल्ड प्रीमियर के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म में विद्या ग्लोबली फेमस मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी का किरदार निभाती नज़र आएंगी। शकुंतला देवी को ह्यूमन कंप्यूर भी कहा जाता था। इस मूवी में विद्या की बेटी के रोल में सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी। अपनी बेटी के साथ शकुंतला देवी का रिश्‍ता काफी उलझा हुआ, लेकिन अनोखा है। इसके साथ ही फिल्‍म में जीशू सेनगुप्‍ता (मर्दानी 2) और अमित साध (ब्रीद, काई पो चे) भी अहम भूमिकाओं को निभाते नज़र आएंगे। पहले ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों के बंद रहने के कारण फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

अनु मेनन ने इस फिल्म को डॉयरेक्ट के साथ-साथ लिखा भी है । विद्या की इस फिल्म से पहले अमेजन प्राइम पर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो रिलीज हुई थी। अभी कई और फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार हैं।

Related Story

अन्य समाचार