जानिए कहा गुमनाम हो गया 1000 फिल्मों में काम करने वाला यह अभिनेता

जानिए कहा गुमनाम हो गया 1000 फिल्मों में काम करने वाला यह अभिनेता

फिल्मी दुनिया के कलाकार अपने अभिनय के दम पर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाने जाते हैं। आज हम जिस सितारे के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसने 100,200 नहीं बल्कि 1000 फिल्मों में अभिनय किया है। साउथ इंडियन फिल्मों म सायाद ही कोई ऐसी फिल्म हो जिसमें ये सितारा शामिल ना रहा हो।
और पढ़े: मरजावां के डायरेक्टर ने किया केआरके का पर्दाफाश, सुशांत के लिए कही थी ये बात
साउथ के इस महान कॉमेडी सितारे का नाम ब्रह्मानंदम है। साउथ की फिल्मों के साथ ही इन्होने बॉलिवुड की भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इतनी फिल्मों में काम करने के बाद भी अब इन्हे फिल्में नहीं मिल रही। ब्रम्हानंदम हाल ही में एक रियलिटी शो जज कर रहे थे। इस शो से बाहर निकलते समय एक रिपोर्टर ने इनसे पूछा कि अब ये फिल्में क्यों नहीं कर रहे। इस पर ब्रम्हानंदम ने कुछ नहीं कहा।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर उन्होंने इस बात का जवाब दिया। ब्रम्हानंदम ने कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहने के कारण वो फिल्में नहीं कर पा रहे हैं। हालाकि इस बात को लेकर अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है की फेमस होने के बाद उन्होंने अपनी फीस बहुत बढ़ा दी है।
और पढ़े: इन 5 फिल्मों की कहानी है बहुत बोरिंग, लिस्ट में सलमान खान की 3 फिल्में
कुछ लोग कहते हैं कि उनका व्यवहार ठीक नहीं है। घमंड उनके सर पर चढ़ गया है। खैर जितनी मुह उतनी बातें। हम तो बस अपने इस सितारे को जल्द से जल्द फिल्मों में वापस हम सबको हसाते हुए देखना चाहते हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

अन्य समाचार