जेसन रॉय ने रोहित शर्मा पर चौकाने वाला बयान

रोहित शर्मा को डेविड वॉर्नर से बेहतर बल्लेबाज माना गया है। इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने यह बयान दिया है। जेसन रॉय से जब पूछा गया कि आप किसके साथ ओपनर के तौर पर खेलना चाहेंगे, जेसन रॉय ने रोहित शर्मा का नाम लिया। रोहित शर्मा के शानदार रिकॉर्ड और बेहतरीन क्षमता को देखते हुए जेसन रॉय से उनका नाम लेने का उम्मीद भी है। रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक जड़ने वाले इकलौता बल्लेबाज हैं। क्रिकेटर के साथ एक इंटरव्यू में जेसन रॉय से पूछा गया कि आप रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर में से किसके साथ बतौर ओपनर खेलना चाहेंगे। जेसन रॉय ने बिना सोचे रोहित शर्मा का नाम ही लिया। तूफानी बल्लेबाजी के लिए जेसन रॉय भी जाने जाते हैं।


वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा की बल्लेबाजी में निरन्तरता देखी जा सकती है। विश्व के किसी भी कोने में मैच हो, रोहित शर्मा के शॉट बराबर मैदान की लम्बाई नापते हैं। शॉर्ट गेंद को सीमा रेखा से बाहर भेजने में यकीन रखने वाले रोहित शर्मा ने अब तक 9 हजार से ज्यादा वनडे रन बनाए हैं। तीन दोहरे शतक के साथ इस समय वनडे क्रिकेट में उनके नाम का डंका बजता है।
पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में भारत की तरफ से सबसे सफल खिलाड़ी रोहित शर्मा ही थे। उन्होंने पांच शतक जड़े थे। टूर्नामेंट में भी सबसे ज्यादा रन रोहित शर्मा के नाम ही थे। मुंबई इंडियंस को चार बार आईपीएल में चैम्पियन बनाने वाले रोहित शर्मा टी20 क्रिकेट में भी गेंदबाजों के लिए एक सिरदर्द से कम नहीं हैं। शांत स्वभाव वाले इस तूफानी खिलाड़ी के फैन्स हर समय यही चाहते हैं कि रोहित शर्मा के छक्कों से भरी पारी देखी जाए। भारतीय क्रिकेट के मुख्य दो खिलाड़ियों में रोहित शर्मा का नाम शामिल होता है।
वनडे की तरह रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में बतौर ओपनर बेहतरीन बल्लेबाजी की है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले ही मैच में रोहित शर्मा ने शतक जड़ा था। टेस्ट क्रिकेट में भी रोहित शर्मा ने नाम एक दोहरा शतक है।

अन्य समाचार