जेसन रॉय ने रोहित शर्मा व डेविड वॉर्नर में से इसे चुना ओपनिंग पार्टनर

रोहित शर्मा व डेविड वॉर्नर मौजूदा समय में विश्व के 2 बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज हैं. यह दोनों ही बल्लेबाज अपनी-अपनी टीम की जान हैं. विरोधी टीमों के लिए दोनों ही बल्लेबाज मुसीबत का कारण बन जाते हैं. इसीलिए विरोधी टीमें इन्हें जल्द से जल्द आउट करने की सोचती है, क्योंकि अगर यह बल्लेबाज सेट हो जाते हैं तो फिर इन्हें रोक पाना बहुत ही मुश्किल होता है. साल 2019 रोहित शर्मा के लिए बहुत ही जबरदस्त रहा. डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन भी 2019 में काफी शानदार रहा.

रोहित शर्मा ने पिछले साल वनडे विश्व कप में 648 रन बनाए और 5 शतक लगाए. जबकि उन्होंने चौथी बार मुंबई इंडियंस को आईपीएल का खिताब जिताया. इसके अलावा रोहित शर्मा ने 2019 में बतौर ओपनर टेस्ट में अपना पहला दोहरा शतक लगाया. लेकिन रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर में से कौन-सा बल्लेबाज ज्यादा बेहतर है, यह कह पाना बहुत मुश्किल है.
हाल ही में इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय से यह सवाल किया गया कि वह रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर में से ओपनिंग पार्टनर के रूप में किसे चुनेंगे. तो उन्होंने साफ तौर पर रोहित शर्मा का नाम लिया. जेसन रॉय ने कहा कि वो रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करना पसंद करेंगे. साथ में उन्होंने यह भी कहा कि मेरा वनडे विश्व कप जीतने का सपना पूरा हो गया, जो मैं बचपन से देखता था. बता दें कि पिछले साल इंग्लैंड की टीम ने विश्व कप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार विश्व कप का खिताब जीता था.

अन्य समाचार