Online Legal Advice From Lawyers: अब इन वेबसाइट्स पर ले वकीलों से ऑनलाइन कानूनी सलाह

Online Legal Advice From Lawyers: अब इन वेबसाइट्स पर ले वकीलों से ऑनलाइन कानूनी सलाह

ये गलतियां बढ़ा सकती है आपका कमर दर्द, इन उपायों से पाएं कमर दर्द से छुटकारा!
Online Legal Advice From Lawyers: आज के युग में धीरे धीरे सभी ऑनलाइन होता जा रहा है। लोग ऑनलाइन मिट्टी तक को भी बेचने लगे है। कोचिंग से लेकर नाई की बुकिंग तक सबकुछ ऑनलाइन हो चुका है। अब वकील भी ऑनलाइन कानूनी सलाह दे रहे है। वकीलों के लिए कई वेबसाइट आ चुकी है जिनके जरिए आप हर मामले के लिए वकीलों की बुकिंग कर सकते हैं और उनसे सलाह भी ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं इन वेबसाइट्स के बारे में.
Legistify Online Legal Advice From Lawyers: लेजिस्टिफाई एक भारत की एक जानी-मानी कानूनी वेबसाइट है जहां से आप अपने बजट के हिसाब से वकील कर सकते है। इस वेबसाइट पर देश के 700 शहरों के वकील जुड़े हुए हैं। कंपनी का दावा है कि अभी तक 70 हजार से अधिक लोगों को कानूनी मदद दी गई है। यह लेजिस्टिफाई वेबसाइट अमेजन, स्नैपडील और ओयो जैसी कंपनियों की भी कानूनी सलाह उपलब्ध करा रही है। Legistify के फाउंडर अक्षत सिंघल हैं। अक्षत ने बिट्स पिलानी से टेक्नोलॉजी में ग्रैजुएशन और फिजिक्स में मास्टर की डिग्री हासिल की है।
Click Here For Free Test Series For SSC, Bank, Railway - Join Us Now
भारतीय रेलवे ने बड़ी उपलब्धि हासिल की, बिना डीजल-बिजली के दौड़ी ट्रेन, देखें..
lawrato इस वेबसाइट से भी आप ऑनलाइन वकीलों से सलाह ले सकते हैं और उन्हें अपना कोई केस सौंप भी सकते हैं। इस वेबसाइट पर भी शहर से हिसाब से वकीलों को सर्च करने और उनसे बात करने का फीचर दिया गया है।
Vakil search इस साइट से नाम से जाहिर होता है कि यहां वकीलों के बारे में जानकारी मिलेगी। इस वेबसाइट को सितंबर 2011 में लॉन्च किया गया था। इस साइट से आप वकीलों का अपॉइंटमेंट फिक्स कर सकते है। इसके अलावा आप इस साइट से रेंटल और एम्प्लॉयमेंट एग्रीमेंट जैसी सुविधा भी ले सकते हैं। इस वेबसाइट के पैकेज की बात करें तो यह 899 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक है।
Win My Case 'विन माय केस'एप से आप एक क्लिक पर देश के किसी भी वकील से सलाह ले सकते है। इस एप की खासियत यह है कि यूजर किसी भी अनुभवी और वरिष्ठ वकील के साथ फ्री चैट कर अपने केस को डिटेल में डिस्कस कर सकते हैं। इसके साथ-साथ सभी वकीलों को उनके लोकेशन और विशेषज्ञता के अनुसार रखा गया है ताकि यूजर को वकील को ढूंढने में परेशानी न हो।
तीन चीतों के साथ बेखौफ सोता दिखा शख्स, वीडियो देख हर कोई हैरान..

अन्य समाचार