इस स्मार्टफोन में होंगे शानदार फीचर्स और वेरिएंट, जानें कीमत

OnePlus ने अपने OnePlus 7T सीरीज़ के लिए नए OxygenOS बीटा वर्जन को रोल आउट कर दिया है। इस अपडेट के बाद, उपयोगकर्ताओं को वनप्लस 7 टी और वनप्लस 7 टी प्रो स्मार्टफोन में कई नए और विशेष फीचर मिलने वाले हैं। साथ ही स्मार्टफोन का इंटरफेस भी बदला हुआ दिखाई देगा। नए वर्जन के साथ कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स के लिए जुलाई सिक्योरिटी पैच 2020 भी जारी किया है, जिससे डिवाइस पहले से ज्यादा सुरक्षित हो गया है। वनप्लस 7 टी और वनप्लस 7 टी प्रो के नए अपडेट के बाद इन स्मार्टफोन्स में कई खास फीचर्स जुड़ने वाले हैं। जिसमें ऑप्टिमाइज्ड एडाप्टिव ब्राइटनेस कर्व, बैकलाइट ब्राइटनेस सॉफ्टनर, इंप्रूव्ड यूजर एक्सपीरियंस, डबल टैप स्क्रीन बग फिक्स, ऑटोमैटिक पुल डाउन बग फिक्स, स्प्लिट टाइम और स्टॉप वॉच आदि दिए गए हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स को मैसेज नोटिफिकेशन को लेकर भी शिकायत थी। अब कंपनी ने इस बग को नए अपडेट के साथ तय किया है। अब यूजर्स को वायरलेस अलार्म नोटिफिकेशन की सुविधा दी जा रही है।

यदि आप वनप्लस 7 टी और वनप्लस 7 टी प्रो उपयोगकर्ता हैं तो आपको नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन प्राप्त होना चाहिए। यदि अधिसूचना अभी तक प्राप्त नहीं हुई है, तो आप मैन्युअल रूप से भी जांच सकते हैं। मैन्युअल रूप से जांच करने के लिए, आपको अपने स्मार्टफोन की सेटिंग में जाना होगा और सेटिंग्स में दिए गए सॉफ्टवेयर अपडेट पर क्लिक करना होगा, आपको अपडेट की जानकारी मिल जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वनप्लस अपने किफायती स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड को 21 जुलाई 2020 को भारत के बाजार में लॉन्च कर सकती है जिसमें ग्लोबल मार्केट भी शामिल है। यह स्मार्टफोन भारत में एक्सक्लूसिव अमेज़न पर उपलब्ध होने वाला है। कंपनी लॉन्च से पहले 15 जुलाई से इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू कर सकती है। यूजर्स 499 रुपये देकर फोन की प्री-बुकिंग कर सकेंगे। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 756 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसमें एलईडी फ्लैश के साथ फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है।

अन्य समाचार