मोटोरोला के इस शानदार स्मार्टफोन पर आज से शुरू हुई सेल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

स्मार्टफोन निर्माता मोटोरोला कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन वन फ्यूजन प्लस की 13 जुलाई यानी आज से फ्लैश सेल शुरू हो गई है . यूज़र्स को Motorola One Fusion+ खरीदने के लिया शानदार डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक का ऑफर्स मिलेगा. साथ ही वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ भी खरीद पाएंगे. इसके अलावा इस शानदार स्मार्टफोन की डिलीवरी भारत सरकार द्वारा निर्धारित किए गए कंटेनमेंट जोन में नहीं की जाएगी. तो चलिए जानते Motorola One Fusion+ के फीचर्स, ऑफर्स और कीमत के बारें में...

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस की कीमत और ऑफर इस शानदार स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल का दाम 17,499 रूपए है. मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे के बाद से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी. अगर इस स्मार्टफोन के ऑफर्स की बात करें तो यूज़र्स को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर पांच परसेंट की छूट, जबकि एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर पांच परसेंट का कैशबैक मिलेगा. साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी परचेस किया जा सकता है.
मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस की स्पेसिफिकेशन इस शानदार स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल का है. हालांकि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा. बता दें की यह मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्टॉक Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ग्राहक को मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस में क्वाड कैमरा का सेटअप मिलेगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है.

अन्य समाचार