Road accidents : बांका और सहरसा में हुए सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, कई जख्‍मी

सहरसा/बांका, जेएनएन। सहरसा और बांका में हुए सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि इस घटना में कई के जख्‍मी होने की सूचना है। तीनों मृतक शिक्षक, किसान और बालक हैं। घटना के बाद तीनों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। तीनों को शव को पुलिस ने अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, सहरसा के पतरघट ओपी के मधेपुरा-पस्तपार पथ एनएच 106 सखुआ बस्ती के पास सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई। इस घटना में दो अन्‍य बालकों के जख्मी होने की सूचना है।
मृतक आनंद कुमार (10 वर्ष) सुपौल जिला के जदिया का रहने वाला है। वह अपने नाना के घर सखुआ बस्ती आया था। जबकि जख्मी दिलखुश (10 वर्ष) भी जदिया सुपौल जिला का रहने वाला है। वहीं, एक अन्‍य जख्‍मी 15 वर्षीय बालक भी सखुआ बस्ती का ही है।
पस्तपार शिविर प्रभारी प्रमोद झा ने बताया कि सखुआ बस्ती के पास मुख्य सड़क पर मधेपुरा सदर अस्पताल का एंबुलेंस साफ कराकर चालक वाहन पीछे कर रहा था। इसी दौरान एंबुलेंस के पीछे खड़े तीनों बालक वाहन की चपेट में आ गए। आनंद कुमार की मौत वाहन के नीचे दब जाने से हो गई। जख्‍मी दोनों बालकों का इलाज चल रहा है।
वहीं, सहरसा के सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र में एनएच 107 पहाड़पुर के समीप मिक्सचर मशीन लेकर जा रहे ट्रेक्टर के पलटने से घटनास्थल पर एक मजदूर की मौत हो गई। प‍ुलिस को वाहन को जब्‍त कर लिया है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।
जबकि एक अन्‍य घटना में रजौन में एक शिक्षक की मौत हो गई है। शव की पहचान रहीमडीह गांव निवासी कैलाश दास के रूप में हुई है। वह शिक्षक थे। पंकज अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहे थे। इसी क्रम में ट्रैक्टर से टकराने के कारण जख्मी हो गए। इलाज के लिए उसे पीएसची लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। शव का पोस्‍टमार्टम किया गया।

अन्य समाचार