राबड़ी देवी ने कह दी ऐसी बात की मुंह उतर जाएगा सुशील मोदी का

बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी लगातार लालू परिवार पर निशाना साधते रहते हैं. यद्यपि लालू परिवार पिछले 15 सालों से बिहार की सत्ता से बाहर है लेकिन सुशील कुमार मोदी की सियासी बयानबाजी जारी रहती है लेकिन इस बार पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सुशील कुमार मोदी को अपने लपेटे में ले लिया है.

हाफ पैंट में भाग जाएंगे सुशील मोदी
पिछले साल की बरसात में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की वो पारिवारिक तस्वीर काफी ज्यादा चर्चित हुई थी जब वो पटना में जलजमाव से उपजे कठिन हालात में पटना छोड़कर परिवार समेत बाहर का रुख कर रहे थें. उसी को आधार बनाते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि जलजमाव हुआ तो हाफ पैंट में भाग जाएंगे. अपराध ज्यादा हो गया तो अपराधियों से ही गुहार लगाएंगे और जब मजदूरों को वापस लाना हो तो कह देंगे कि हमारे पास संसाधन ही नहीं है.
उप बक मंत्री ऑफ बिहार
जलजमाव हुआ तो- हाफ पैंट में भाग जाएँगेअपराध बढ़ा तो- अपराधियों से गुहार लगाएगामजदूरों को वापस लाना हो तो- कह देंगे संसाधन नहीं हैवोट नहीं मिला तो- चोर दरवाजे से सरकार बनायेंगेजवाबदेही का वक़्त आएगा तो- लालू जी को दोषी बता देंगे
हर झूठ के लिए तैयार: उप-बकमंत्री ऑफ बिहार pic.twitter.com/7ejTcJ8xXB
- Rabri Devi (@RabriDeviRJD) July 12, 2020
राबड़ी देवी यहीं नहीं रुकी, ट्वीटर के माध्यम से सुशील मोदी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कह दिया कि वोट नहीं मिला तो चोर दरवाजे से सरकार बनाएंगे और जब जवाबदेही तय करने की बात आएगी तो लालू जी को दोषी बता देंगे. राबड़ी देवी ने सुशील कुमार मोदी को उप बकमंत्री ऑफ बिहार की संज्ञा से नवाज दिया. इस ट्वीट की खास बात यह रही कि राबड़ी देवी ने सुशील कुमार मोदी की हाफ पैंट वाली तस्वीर तो शेयर की लेकि उनका नाम लिखने से परहेज किया.
बड़ी संख्या में लोगों ने किया रिट्वीट
राबड़ी देवी के इस ट्वीट को 8643 लोगों ने लाइक किया तो वहीं 1526 रिट्वीट देखने को मिला जबकि कमेंट सेक्शन में 255 लोगों ने कमेंट किया. हालांकि कमेंट बॉक्स में मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. कई लोगों ने वहां सुशील कुमार के खिलाफ भी अपनी बात कही तो कुछ लोगों ने राबड़ी देवी से भी सवाल पूछे.

अन्य समाचार