सैमसंग ने SpaceMax Family Hub रेफ्रिजरेटर किया लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

मशहूर साउथ कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग अक्सर नए नए फीचर्स के साथ प्रोडक्ट लॉन्च करती रहती है. सोमवार को सैमसंग कंपनी ने एक शानदार रेफ्रिजरेटर मार्केट में लॉन्च कर दिया है. सैमसंग SpaceMax Family Hub रेफ्रिजरेटर 657 लीटर वाली बड़ी कैपेसिटी के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. इस फ्रिज की कीमत 1,96,990 रुपए है. इस फ्रिज की प्री-बुकिंग के लिए Flipkart, Samsung.com और अन्य ऑनलाइन स्टोर पर 13 से 26 जुलाई के बीच अवेलेबल रहेगा. वहीं, फ्रिज की प्री-बुकिंग करने वाले कस्टमर्स के पास 9000 रुपए कैशबैक और 37,900 रुपए की कीमत वाले Galaxy Note 10 lite को मुफ्त में हासिल करने का शानदार अवसर मिलेगा. इसके अलावा शुरुआती शानदार ऑफर के बाद SpaceMaxFamily Hub फ्रिज 2.19 लाख रुपए में सेल के लिए अवेलेबल रहेगा।दरअसल ये फ्रिज डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी कंप्रेशन पर 10 साल की वारंटी के साथ मिलेगा.

वहीं, सैमसंग का नया SpaceMax Family HubTM फ्रिज ऑटोमेट मील प्लानिंग फीचर के साथ मिलेगा. इसका अर्थ है की आपका रेफ्रिजरेटर स्मार्टफोन से कनेक्ट हो पायेगा और आप इसे कहीं से भी पता कर पाएंगे कि आपके फ्रिज में क्या है और उसी के हिसाब से घर के खाने के बारे प्लानिंग कर पाएंगे. साथ ही रेफ्रिजरेटर के दरवाजे पर 21.5 इंच फुल एचडी टच स्क्रीन आएगी, जिससे किचन में काम करते करते आप अपने फेवरेट टीवी सीरियलस और मूवी देख सकेंगे.
इस SpaceMax Family HubTM फ्रिज में 25W स्पीकर के साथ नॉन एंटरटेनमेंट पैक के साथ उपलब्ध है. इस फ्रिज को टच स्क्रीन की सहायता से बिना दरवाजा खोल कर चला पाएंगे. इस फ्रिज में Bixby वॉयस कंट्रोल भी मिलेगा.

अन्य समाचार