योगी सरकार के वीकेंड लॉकडाउन को प्रियंका ने बताया 'बेबी पैक', कहा- 'मर्ज बढ़ता गया, ज्यों ज्यों दवा की'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में हर शनिवार रविवार की लॉकडाउन की घोषणा को लेकर सोमवार को आरोप लगाया कि यह लॉकडाउन का 'वीकेंड बेबी पैक' कोरोना संकट से निपटने में भाजपा सरकार की विफलता को छिपाने का प्रयास है.

फेमस सिंगर एल्विस प्रेस्ली के पोते बेंजामिन ने खुद को मारी गोली
उन्होंने एक ग्राफ शेयर करते हुए ट्वीट किया, ''पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले: 10 जुलाई को 1347 मामले आए,11 जुलाई को 1403 12 जुलाई को 1388 मामले सामने आए.'' कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया, ''लॉकडाउन के वीकेंड 'बेबी पैक' का तर्क अब तक किसी को समझ नहीं आया.
उप्र: पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले 10 July - 134711 July - 140312 July - 1388लॉकडाउन के वीकेंड 'बेबी पैक' का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया. अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है. 'मर्ज़ बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की' pic.twitter.com/swuFuPcHjc
अपनी असफलता छिपाने के लिए खिलवाड़ जारी है.'' उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ''मर्ज़ बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की' गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना वायरस से संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सप्ताह के अंतिम दो दिन यानी हर शनिवार रविवार को लॉकडाउन का फैसला किया है.
राजस्थान में छंटने लगे संकट के बादल! अशोक गहलोत सचिन पायलट में बनी सहमति
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमण के दृष्टिगत अब सभी बाजार सोमवार से शुक्रवार तक खुलेंगे तथा शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी रहेगी. भाषा हक हक पवनेश पवनेश

अन्य समाचार