दुखद ! हॉलीवुड की जानी मानी 57 वर्षीय एक्ट्रेस की हुई कैंसर के कारण देहांत

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस केली प्रेस्टन का कैंसर की वजह से देहांत हो गया है। अभिनेत्री 57 साल की थीं। अभिनेत्री केली प्रेस्टन बीते दो साल से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही थी।

अभिनेत्री केली के पति व एक्टर जॉन ट्रावोल्टा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अभिनेत्री के निधन की जानकारी साझा की है।
इस पोस्ट में एक्टर जॉन ने लिखा, 'बहुत दुख के साथ ये बोलना पड़ रहा है कि मेरी खूबसूरत पत्नी केली का देहांत हो गया है। वो दो साल से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं। उन्होंने बहुत हौसला के साथ इस जंग को लड़ा। आप सभी का प्यार व सपोर्ट मेरी वाइफ को मिलता रहा है। मैं व मेरा पूरा परिवार हमेशा केली के डॉक्टर्स व नर्सेस के आभारी रहेंगे। इसके साथ ही केली के सभी फ्रेंड्स को भी शुक्रिया जो उसे प्यार करते थे। अभिनेत्री केली को प्यार व जिंदगी के लिए हमेशा याद किया जाएगा। मैं वैसे अपने बच्चों को वक्त दूंगा जिन्होंने अपनी मां को खो दिया है। '
बता दें की अभिनेत्री केली प्रेस्टन अपने परिवार में पति जॉन ट्रावोल्टा, बेटी इला व बेटा बेंजामिन को पीछे छोड़ गई हैं। हालांकि अभिनेत्री के एक बेटे जेट की साल 2009 में निधन हो गया था। अगर अभिनेत्री केली की फिल्मों की बात करें तो उनकी मुख्य फिल्में जेरी मैग्यर, गोट्टी, ट्विंस, जैक फ्रॉस्ट, फॉर लव ऑफ द गेम सहित अन्य फाइलों के नाम शामिल हैं।

अन्य समाचार