SSR Case: पुलिस को BJP सांसद के वकील ने भेजा पत्र, बोले- जांच नहीं की तो जाएंगे कोर्ट

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस इस मामले की हर तरह से जांच कर रही है। वहीं कुछ दिन पहले भाजपा से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत के सुसाइड केस की जांच के लिए एक वकील नियुक्त किया।


वकील इशकरण ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र
सुब्रमण्यम स्वामी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। वहीं इस मामले में एक नई खबर सामने आई है। सुब्रमण्यम स्वामी के नियुक्त किए गए वकील इशकरण ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखा है। उन्होंने पुलिस को भेजे गए पत्र की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे
इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'मुंबई पुलिस को मेरा पत्र, सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान जैसे सीसीटीवी, लैपटॉप, फोन आदि को संरक्षित करने और जजमेंट के साथ फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाए ताकि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले।' भाजप सांसद और उनके वकील का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहते हैं कि अगर सुशांत केस की सीबीआई जांच नहीं होती है तो वे सुनंदा पुष्कर मामले की तरह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।
— Ishkaran Singh Bhandari (@ishkarnBHANDARI) July 12, 2020 इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खानों की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिख था, 'इन तीनों खानों द्वारा भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में बनाई गई संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। किसने उन्हें बंगले और संपत्ति उपहार में दी और उन्होंने इसे कैसे खरीदा इसकी जांच ईडी, आईटी और सीबीआई की एसआईटी को करनी है। क्या वे कानून से ऊपर हैं?' — Subramanian Swamy (@Swamy39) July 11, 2020 function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: PunjabKesari
इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खानों की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिख था, 'इन तीनों खानों द्वारा भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में बनाई गई संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। किसने उन्हें बंगले और संपत्ति उपहार में दी और उन्होंने इसे कैसे खरीदा इसकी जांच ईडी, आईटी और सीबीआई की एसआईटी को करनी है। क्या वे कानून से ऊपर हैं?'

अन्य समाचार