ये मशहूर अभिनेत्री कभी अंबानी की शादी मे परोसती थी खाना, आज बन चुकी है स्टार, जाने क्या है राज

आप सभी जानते हैं कि अंबानी परिवार भारत में सबसे अमीर परिवारों में से एक है, और लगभग सभी लोग अंबानी परिवार के धन के बारे में जानते हैं। अंबानी परिवार को भारत के सबसे अमीर परिवारों में से एक माना जाता है, यहां तक ​​कि बॉलीवुड के बड़े सितारे भी उन्हें झुकाने के लिए मजबूर नहीं होते हैं, लेकिन आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने अंबानी परिवार के एक सदस्य की शादी के दौरान भोजन परोसा। अभिनेत्री ने इन दिनों बॉलीवुड उद्योग में अपने लिए एक नाम कमाया है, और उन्हें ड्रामा क्वीन के रूप में दुनिया भर में जाना जाता है।

बॉलीवुड की जिस मशहूर अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि राखी सावंत हैं।
इस संबंध में, राखी सावंत का कहना है कि जब वह सिर्फ 10 साल की थीं, तब उन्हें अनिल अंबानी की शादी में खाना परोसने का काम मिला। हम जानते हैं कि अनिल अंबानी की शादी प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री टीना अंबानी से हुई है, लेकिन राखी सावंत को नहीं पता था कि वह बड़ी होने पर अभिनेत्री बनेंगी।
अभिनेत्री राखी सावंत की फिल्मों ने बॉलीवुड में ज्यादा कुछ नहीं किया है, उन्होंने बॉलीवुड में कुछ बड़ी और छोटी भूमिकाएं की हैं। दरअसल, राखी सावंत को टीवी से अपनी असली पहचान मिली। राखी सावंत ने अपने प्रेमी के साथ रियलिटी टीवी शो 'नच बलिए' में भाग लिया, जिसने उन्हें बहुत लोकप्रिय बना दिया।
अभिनेत्री राखी सावंत ने 'बिग बॉस' में भी अभिनय किया, जो 'बिग बॉस' जैसे विवादास्पद शो में प्रदर्शित होने के बाद और अधिक लोकप्रिय हो गईं। लगभग सभी जानते हैं कि राखी सावंत और मीका सिंह के बीच क्या हुआ था। फिर उन्होंने अपने स्वयंवर के साथ एक शो बनाया, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया, यह खुलासा करते हुए कि राखी सावंत की असली पहचान बॉलीवुड से नहीं बल्कि टीवी से मिली।
अभिनेत्री राखी सावंत ने एक शो के दौरान खुलासा किया कि जब वह अभिनेता गोविंदा के साथ फिल्म में काम कर रही थीं, तो उनका मूल्य कुछ और नहीं था, वह एकमात्र युवा अभिनेत्री थीं। आपने हमेशा देखा होगा कि राखी सावंत किसी मुद्दे पर किसी के साथ बहस करती हैं या दर्शकों के सामने खुलकर कुछ कहती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग इसके बारे में क्या सोचते हैं।
राखी सावंत ने कई फिल्मों में आइटम गीत भी किए हैं, और इसीलिए उन्हें आइटम गर्ल के रूप में जाना जाता है। अब राखी सावंत एक आलीशान बंगले में रहती हैं और कहती हैं कि उन्होंने अपनी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है। राखी सावंत एक गरीब परिवार से हैं।

अन्य समाचार