बॉलीवुड में जहां एक्ट्रेस Madhuri Dixit की इस फिल्म को हुए 18 वर्ष

बॉलीवुड में जहां एक्ट्रेस (Madhuri Dixit) के एक्टिंग से फिल्म दर्शको के दि में छा जाती है. तो वहीं एक कोरियोग्राफर्स के डांस से फिल्म में अलग सी जान आ जाती है फिर चाहे बात आज के समय की फिल्म की हो, या फिर 50 वर्ष पुरानी.

इसी तरह से(Madhuri Dixit's film 'Devdas') फिल्म 'देवदास' को रिलीज 18 वर्ष सारे हो चुके है लेकिन इस फिल्म में माधुरी (Madhuri Dixit Dance) के डांस को लोग आज भी नही भूल पाए है. व यही कारण है कि फिल्म के 18 वर्ष बीत जाने के बाद अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सबसे पहले अपनी गुरू रहीं दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान को याद करते हुए उनके नाम इंस्टाग्राम पर एक लम्बा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे दिवंगत कोरियोग्राफर ने उन्हें सांग 'मार डाला' के लिए तैयार किया था.
माधुरी ने लिखा, "'देवदास' एक बहुत ही खास फिल्म थी व इस फिल्म में सबसे बड़ा सहयोग सरोज जी का रहा है जिसमें उन्होंने मुझे क्लासिकल डांस सिखाया.वह आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन ये ऐसी चीजें हैं जो मुझे हमेशा याद रहेंगी. व इन्हीं यादों के सहारे वो हमेशा हमारे दिल में राज करती रहेगीं."उन्होंने यह भी बताया कि सरोज खान ही एक ऐसी डांसर थी जो मुश्किल स्टेप्स को भी बड़े सरल ढंग से बताकर लोगों को समझाया करती थीं.

अन्य समाचार