कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

सुशांत सिंह सुसाइड केस: फोरेंसिक टीम से मिली मुंबई पुलिस, जांच में सामने आई ये बात

13 Jul, 2020 06:52 PM | R Kumar 21

मुंबई पुलिस अब सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में धीरे-धीरे अपने अपनी फाइनल रिपोर्ट की तरफ आगे बढ़ रही है. हमारे पास मौजूद एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक शनिवार को इस केस से जुड़े आला अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम से जुड़े पांचो अधिकारियों से अलग-अलग मुलाकात की है. 



पुलिस के सूत्रों के मुताबिक आने वाले 10 से 15 दिनों में फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट को मुंबई पुलिस को सौंप दिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक इस केस में अगर जरूरत हुई तो जो कुछ बचे खुचे लोग हैं, जिनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जा सकता है उन्हें इन्हीं 15 से 20 दिनों में पुलिस स्टेशन बुलाया जाएगा. 
इसमे सबसे ज्यादा महत्त्वपूर्ण है कि पुलिस के सूत्रों के मुताबिक फोरेंसिक टीम से मुलाकात के बाद ऐसा कुछ भी इस मामले में पता नहीं चला है जिसे "सनसनीखेज" कहा जा सकता है.
आपको बता दें कि बीते दिनों ही सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस ने सलमान खान की पूर्व मैनेजर रहीं रेश्मा शेट्टी से शुक्रवार को 5 घंटे पूछताछ की है. सलमान खान से अलग होकर रेश्मा शेट्टी ने अपनी अलग टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार क्लाइंट हैं. पुलिस को इस बात का अंदाजा था कि चूंकि रेशमा शेट्टी कई बॉलीवुड कलाकारों का काम देखती हैं, तो उन्हें यह पता हो सकता है कि क्या सुशांत सिंह को लेकर किसी तरह की घेरेबंदी बॉलीवुड में की जा रही थी.
रेश्मा शेट्टी ने पुलिस को बताया है कि आज तक वो सिर्फ 2 बार ही सुशांत सिंह से हैं. न उन्हें सुशांत सिंह की मानसिक स्तिथि के बारे में कोई जानकारी है और न ही इस बात का अंदाजा है कि इंडस्ट्री में जानबूझकर सुशांत सिंह को निशाना बनाया जा रहा था. बता दें, सुब्रमण्यम स्वामी से पहले भी शेखर सुमन से लेकर बहुत से बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े लोग इस मामले में CBI जांच की मांग कर चुके है, लेकिन फिलहाल इंतेजार मुंबई पुलिस की फाइनल रिपोर्ट का किया जा रहा है.

अन्य समाचार