कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

फ़िल्म 'दिल बेचारा' में सुशांत और संजना के अलावा स्पेशल बाइक का भी है ख़ास रोल

13 Jul, 2020 06:53 PM | R Kumar 25

सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म 'दिल बेचारा' के रिलीज होने में कुछ ही दिन रह गए हैं. फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ सॉन्ग्स भी काफी पसंद आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी सुशांत और संजना के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन इस फिल्म में एक ख़ास कैरेक्टर भी है. दरअसल सुशांत और संजना के अलावा इस फ़िल्म में एक स्पेशल बाइक का भी ख़ास रोल देखने को मिलेगा. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस बारे में बात की.



मुकेश छाबड़ा ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकल जाया करते थे. मुकेश छाबड़ा ने कहा, "हमारी फिल्म में एक बाइक है जो सुशांत के किरदार मैनी की है. इस बाइक में एक साइड कार भी है. हम जब जमशेदपुर में शूटिंग कर रहे थे और वहां का मौसम इतना अजीब था कि वहां पर अचानक बारिश हो जाती थी. उस समय हम छोटे बच्चों की तरह बारिश में भीग रहे थे. उस दौरान सुशांत फिल्म के गाने गाते रहे और इस बाइक को घुमाते रहे थे."
सुशांत के साथ अपनी दोस्ती को याद करते हुए मुकेश कहते हैं कि हम वास्तव में एक दूसरे के स्ट्रेस बस्टर हुआ करते थे. जब भी हमें मौका मिलता था हम सेट पर नाचते-गाते और रिलैक्स करते थे. मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर एक ख़ास नोट शेयर किया और सुशांत को याद किया था.
वहीं इस फिल्म के साथ ही संजना संघी लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपना डेब्यू कर रही हैं. एक दिन पहले संजना संघी ने भी फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो सुशांत के साथ नज़र आ रही हैं. ये तस्वीर दिल बेचारा के ट्रेलर का आखिरी शॉट भी है जिसमें सुशांत संजना के साथ बातें करते हुए दिखे थे.
संजना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "ये सीन मेरा बेहद फेवरेट है. इस सीन को शूट करने में मुझे काफी मजा आया और ये सीन आप लोगों को भी काफी पसंद आया है. जब भी मैं इस तस्वीर को देखती हूं मुझे कुछ बेहतर महसूस होता है मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है."
Ek haseen mazaa hai yeh, Mazaa hai ya, Sazaa hai yeh? - Taare Gin ? ? #DilBechara ? @amitabhbhattacharyaofficial @arrahman • One of my absolute favourite behind the scenes moments with Sushant while shooting the scene you all love. Don’t know why, I just feel a little bit better every time I see this photograph.• Chal Jhoothi! @shashankkhaitan @suprotimsengupta @castingchhabra ?? #SushantSinghRajput
A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on Jul 12, 2020 at 1:48am PDT

सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म को लेकर उनके फैन काफी एक्साइटेड हैं. जिस तरह से उनके फैंस ने फ़िल्म के ट्रेलर और टाइटल ट्रैक को पसंद किया है, उसे देखकर लगता है कि फ़िल्म रिलीज होने के बाद उसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलने वाला है.
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद से ही देश में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स को लेकर जबरदस्त बहस जारी है. सुशांत और संजना की ये फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉल्ट इन आर स्टार्स का रीमेक है. ये फिल्म साल 2012 में आई जॉन ग्रीन की किताब पर आधारित थी. दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

अन्य समाचार