कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे अमिताभ बच्चन, नहीं भूले फैंस को जन्मदिन की बधाई देना

13 Jul, 2020 07:01 PM | R Kumar 18

प्रीती राजपूत



महानायक अमिताभ बच्चन शनिवार रात कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती किए गए। बिग बी के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिषेक बच्चन को भी नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया, जबकि आराध्या और ऐश्वर्या होम आइसोलेशन में है। फैंस बच्चन परिवार की सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं, वहीं अमिताभ बच्चन अस्पताल से भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी सेहत की सारी जानकारी फैंस तक पहुंचा रहे हैं।
कोरोना से जंग लड़ रहे अमिताभ बच्चन 13 जुलाई को फैंस को जन्मदिन की बधाई देना भी नहीं भूले। अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा-'मनोज कुमार ओझा, तरुण घंटशाला..सोमवार 13 जुलाई.आप दोनों को जन्मदिन की शुभकामनाएं। अमिताभ बच्चन के इस ब्लॉग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने रुटीन के कितने पाबंद हैं।
बिग बी ने इससे पहले एक ट्वीट कर फैंस का आभार भी व्यक्त किया था। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा था-'वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं, मेरा हृदयपूर्वक आभार।' वहीं एक और ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा-'मेरे लिए ये संभव नहीं हो पाएगा कि आपने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे सकूं। लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद।'
बता दें अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके चारों बंगले जलसा, वत्स, जनक और प्रतीक्षा को सील कर दिया गया है, वहीं अस्पताल की तरफ से कहा गया कि बिग बी अपनी हेल्थ अपडेट खुद देंगे।
हिन्दुस्थान समाचार

अन्य समाचार