बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने दादी-नानी बनने की उम्र में की शादी, एक की उम्र है 60 साल

उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की महूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का जन्म 4 फरवरी 1974 को हुआ था । उर्मिला 44 साल की हो चुकी है। इस अभिनेत्री ने कई सुपरहिट फिल्में दी है लेकिन 42 साल की उम्र में उन्होंने एक मुस्लिम बिजनेस मैन और मॉडर्न मोहसिन अख्तर से शादी की।

 2 नीना गुप्ता नीना गुप्ता बॉलीवुड और टीवी सीरिअल्स में काम कर चुकी है। नीना ने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को काफी डेट किया लेकिन नीना गुप्ता ने उनसे शादी नहीं की जिसके बाद उन्होंने 2008 में विवेक मेहरा से शादी की। उस समय उनकी उम्र 54 साल की थी।
 3 प्रीति जिंटा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन अभिनय से लोगो का दिल जीता है। इन्होंने आईपीएल में एक टीम भी खरीद रखी है प्रीटी ने अमेरिका में जिनी गुड से बेहद गुपचुप तरीके से शादी की थी इन्होने 29 फरवरी 2016 को शादी की उस समय प्रीति की उम्र 41 साल थी। और बक पति 11 साल छोटा है।
 4 सुहासिनी मूले यह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है यह कभी भी मैन लीड रोल में नहीं आई । इन्हें ज़्यादातर टीवी सीरियल में देखा गया है, टीवी दुनिया हो या फिलमी पर्दा इन्होंने ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है साल 1990 तक की रिलेशनशिप में

अन्य समाचार