कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

'रामायण' की 'सीता' ने अपनी चारों बहनों को किया याद, फोटो शेयर कर बताई ये बात

13 Jul, 2020 07:06 PM | R Kumar 22

'रामायण' की अभिनेत्री दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) यानी ​​देवी 'सीता' को उनके प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. दीपिका आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'रामायण' (Ramayan) के दिनों की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जहां वह अपनी सभी रील लाइफ बहनों के साथ पोज देती हुई देखी जा सकती हैं. दीपिका की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है.



'उर्मिला' (Urmila) की भूमिका अदाकारा अंजलि व्यास ने निभाया था तो सुलक्षणा खत्री ने 'मांडवी' और पूनम शेट्टी ने 'श्रुतकीर्ति' की भूमिका निभाई थी. इन सब एक्ट्रेस ने अपने किरदार में जान डाल दी थी. दर्शकों को दीपिका के साथ-साथ इनका रोल भी खूब भाया था. इस तस्वीर को पोस्ट करते समय दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'एक कतार में इंतजार कर रही बहनें. वे एक गर्भनाल से बंधी हैं और फिर भी वे और उनकी जीवन यात्रा कितनी अलग है.'
रामानंद सागर के 'रामायण' ने डीडी नेशनल पर फिर से अपनी पहचान बनाईं. यही नहीं यह सीरियल दुनिया में अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना. हाई टीआरपी देकर चैनल ने इतिहास बनाया. शो के सभी प्रतिष्ठित अभिनेताओं ने लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान भी बनाया.

अन्य समाचार