जिस घर से धक्के मारकर निकाल दिया था, कामयाब होते ही उसी घर को खरीदा लिया था इस अभिनेता ने

आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिसको जिस कर से धक्के मार कर निकाल दिया गया था कामयाब होते ही उसी घर को खरीद लिया था इस अभिनेता ने। तो चलिए शुरू करते हैं।

 आप जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार है। अक्षय कुमार का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था। वह एक गरीब फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके परिवार में एक्टर बनने वाले वह पहले इंसान है। लेकिन अक्षय कुमार आज जितने कामयाब है उनका जीवन उतना ही कठिनाइयों से भरा हुआ था।
 जब अक्षय कुमार भारत से बैंकॉक चले गए थे, तो वह काम के लिए दर-दर भटक रहे थे। तब एक फोटोग्राफर ने उन्हें मॉडलिंग करने का सुझाव दिया। लेकिन मॉडलिंग के फोटोशूट करवाने के लिए अक्षय कुमार के पास पैसे नहीं थे। तो वह एक बड़े घर की दीवार के सामने जब फोटोशूट करवा रहे थे। तो उस घर वॉचमैन ने उन्हें धक्के मार कर बाहर निकाल दिया था। लेकिन कामयाब होते ही अक्षय कुमार ने उसी घर को खरीद लिया था।
 बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है गुड न्यूज़। यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में कॉमेडी भरपूर होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है राज मेहता ने।

अन्य समाचार