कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs के सेट पर मनीष पॉल ने कोरोना वॉरियर्स को दिया खास सम्मान

13 Jul, 2020 07:14 PM | R Kumar 31

लॉकडाउन के बाद लागू हुए अनलॉक 1 के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री का काम भी धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगा है । महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना संबंधी सख्त गाइडलाइन्स के साथ टीवी शोज और फ़िल्मों की शूटिंग को मंजूरी दे दी है । ऐसे में अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल भी काम पर फ़िर से लौट गए हैं । मनीष पॉल ने Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs के नए एपिसोड की शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी है । मनीष पॉल ने इस शो के पहले एपिसोड को कोविड 19 के फ्रंटलाइन योद्धाओं के साथ शूट किया जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों के जीवन की सुरक्षा के लिए इस कठिन समय के दौरान अपनी सेवाएं प्रदान की ।



मनीष पॉल ने कोरोना वॉरियर्स को अपने अंदाज में सम्मान दिया
शो के दौरान अभिनेता और होस्ट, मनीष इन कोरोना वॉरियर्स के साथ मंच साझा करते हुए और उन्हें और उनके बलिदानों को अपने हंसमुख और नम्र अंदाज में सम्मान देते हुए नजर आए । कोरोना वॉरियर्स के साथ एपिसोड शूट करने के बारें में मनीष ने कहा, "डॉ अनिल की पत्नी डॉ शर्मिला के साथ मंच पर होना एक ऐसा अविस्मरणीय क्षण था, जिन्होंने कोविड -19 से पीड़ित मरीजों की सेवा करने के लिए अपना जीवन त्याग दिया । मैं बहुत आभारी हूं और मुझे लगता है कि हम सब उनके बलिदान के लिए और साथ ही उनके काम के लिए उनके समर्पण और प्रेम से हम सब प्रेरित होंगे ।

डॉ अनिल सच्चे शब्दों में एक वास्तविक नायक हैं और उनका पूरा परिवार योद्धा है जिन्होंने अपने साथी नागरिकों की सेवा करते हुए अपने करीबी को खो दिया । योद्धाओं के साथ मंच साझा करना बहुत खास था, जिन्होंने अपनी शादी बहुत ही कम खर्चे में की और मानव जाति के लिए धन का दान किया और इतना ही नही इस बंदे ने एंबुलेंस चलाई और कई लोगों की जान बचाई । इस महामारी के दौरान हमे घर के अंदर रहने और आवश्यक सावधानी बरतने की जरूरत है । हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे कोरोना योद्धा सुरक्षित रहे हैं और जीवित अपने परिवारों में वापस आ सकें ।"
बढिया और ख़ुशनुमा माहौल में मनीष ने सारेगामापा की शूटिंग शुरू कर दी है और अब फ्रंटलाइन योद्धाओं के साथ शूट हुए इस एपीसोड के जल्द ही प्रसारित होने का बेसब्री से इंरजार हो रहा है ।

अन्य समाचार