कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

24 घंटे के अंदर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक

13 Jul, 2020 07:15 PM | R Kumar 35

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil bechara) का आखिरी गाना शुक्रवार को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 24 घंटे के अंदर 'दिल बेचारा' के इस टाइटल ट्रैक के वीडियो को 1 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इस गाने को 35 लाख लोगों ने लाइक भी किया है. साथ ही इस वीडियो पर सुशांत के फैंस लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो पर 1 लाख 37 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं.



बता दें, सुशांत के इस गाने का उनके फैंस को बहुत बेसब्री से इंतजार था. फैंस यह कमेंट कर रहे हैं कि इस गाने को देखने के बाद उन्हें जरा सा भी ऐसा नहीं लग रहा कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं. इस गाने में सुशांत सिंह का डांस लाजवाब है, वहीं संजना सांघी के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. एआर रहमान ने इस गाने में अपनी आवाज दी है, वहीं लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं.
सुशांत और संजना सांघी पर फिल्माया गया ये गाना अपने आप में बहुत खास हैं क्योंकि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गई है. सुशांत की जिंदगी का ये आखिरी गाना है, जिसमें वो थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं कि 'दिल बेचारा' टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है. ये वो आखिरी गाना है जिसे सुशांत ने शूट किया. ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन में पूरा किया और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया. फराह खान ने इस गाने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया हैं.

अन्य समाचार