कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कर्ज में डूबे होने और जेल जाने के बावजूद भी इस एक्टर ने सबको हंसाना नहीं छोड़ा

13 Jul, 2020 07:19 PM | R Kumar 25

बॉलीवुड में कुछ ही एक्टर्स है जो अपनी मजेदार कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। वहीं राजपाल यादव उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिसे पर्दे पर देखते ही लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है। राजपाल यादव ने सन 1999 में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जिसके बाद से अब तक वह करीब 113 फिल्मों में काम कर चुके है। लेकिन इसके बावजूद राजपाल यादव आज कंगाल हो चुके है। राजपाल काफी ज्यादा कर्ज में डूबे हुए हैं।



 दरअसल साल 2010 में राजपाल यादव ने दिल्ली के एक बिजनेसमैन से अपनी फिल्म 'अता पता लापता' के लिए 5 करोड़ का लोन लिया था। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म ने राजपाल यादव की जिंदगी को उथल-पुथल कर दिया। वहीं समय पर लोन नहीं चुकाने की वजह से कोर्ट ने राजपाल यादव पर 1.60 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया था और 6 महीने कैद की सजा सुनाई थी।
 दिल्ली के एक अदालत ने राजपाल यादव की पत्नी राधा पर भी 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था। लेकिन इतने कर्ज में डूबे होने और दिवालिया होने के बावजूद भी राजपाल ने कई फिल्मो में काम किया और लोगों को हंसाया। हालांकि अब वह जेल से बाहर आ चुके हैं लेकिन फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं है। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि अब उनका फिल्मी कैरियर लगभग समाप्त हो गया है।

अन्य समाचार