सावधान : अमोज़ोन कर रही लोगों के साथ फ्रॉड.ऑर्डर के बाद भी नहीं पहुँच रहा सामान,रिफंड के लिए महीनों इन्तेजार

नई दिल्ली: आज की लाइफ स्टाइल में लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करते और कोरोना काल में ये ज्यादा सुरक्षित भी मन जा रहा है लेकिन अब लोग इस ऑनलाइन शॉपिंग से ठगे जा रहे है क्यूंकि न तो उन्हें वो सामन की डिलीवरी मिल रही है जिसके लिए उन्होंने पेमेंट भी कर दिया है और न ही उनको टाइम पर रिफंड मिल रहा है..जी हाँ हम बात कर रहे है अमोज़ोन की जिसकी शिकायत हमें मिली है

शिकायतकर्ता (उपभोक्ता) के अनुसार ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमोज़ोन से उन्होंने कुछ सामान मंगाया था जिसका उन्होंने ऑनलाइन पेमेंट भी कर दिया लेकिन न ही उनको सामान की डिलीवरी मिली और न समय पीरियड पे रिफंड मिला..
एक उपभोक्ता ने हमें अपनी शिकायत में बताया कि लोकल डिलीवरी बॉय ने उनके पार्सल को जानबूझकर वापस कर दिया,जिसके कारन उसका रिफंड महीनों तक नही आया..
सबसे ज्यादा फ्रॉड का मामला राजस्थान में सामने आ रहे है जो इस तरह Amazon से ठगे जा रहे है..
क्या Amazon डिलीवरी बॉय को जानबूझ कर ऐसा करने कह रही है..?
जिस तरह से मामले सामने आए है Amazon से समान के नाम पर लोगो से ऑन लाइन पेमेंट लेने के बाद समान नही भेजा जाता। समय निकल जाने के बाद प्रोडक्ट डेमेज के नाम बता कर उनका पार्सल कंपनी द्वारा कैंसल कर दिया जाता है। और फिर महीनों उनको रिफंड के नाम पर घुमाया जाता है क्या Amazon अपने गाहकों के पैसो को कही और यूज़ कर रही है..?

अन्य समाचार