16 साल के बेटे की मां से प्यार करता है ये यंग अभिनेता, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आजकल अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में है. कुछ दिनों पहले ही यह दोनों न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड करके वापस ला लौटे हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने प्यार को छिपाने की काफी कोशिश की थी. लेकिन आखिरकार वह नाकामयाब हुए और उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने प्यार को स्वीकार कर ही लिया। अब उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है.पिछले कुछ समय से यह दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से भी एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने लगे हैं. कुछ समय पहले इन दोनों को लंच डेट पर स्पॉट किया गया। अपनी शॉर्ट ड्रेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने लंच डेट के दौरान गंजी के साथ डेनिम जींस पहनी हुई थी.
जिसमें वह हमेशा की तरह हॉट नजर आ रही थी.
जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं मलाइका अरोड़ा पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थी लेकिन अरबाज खान से तलाक लेने के बाद उन्होंने अर्जुन कपूर से प्यार कर लिया है. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड फिल्मों में बहुत कम दिखाई देती है लेकिन वह आलीशान जिंदगी जीती है.
अरबाज खान से तलाक लेते समय मलाइका अरोड़ा ने उनसे मोटी रकम ली है. जिस वजह से मलाइका अरोड़ा के पास धन की कोई कमी नहीं है. अभिनेता अर्जुन कपूर की बात करें तो वह जल्दी ही फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं.फिल्म पानीपत में उनके साथ अभिनेता संजय दत्त और कृति सेनन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर की फिल्म आगामी 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अन्य समाचार