फिल्म 'यारा' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, 30 जुलाई को जी5 पर होगा प्रीमियर

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म 'यारा' का जबरदस्त ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म में विद्युत् जामवाल के साथ अमित साध, श्रुति हसन, विजय वर्मा और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म 'यारा' एक क्राइम ड्रामा पर आधारित फिल्म है।

30 जुलाई को जी5 पर इस फिल्म का प्रीमियर होगा। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया। तरण आदर्श ने ट्वीट किया-'विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हसन और संजय मिश्रा की फिल्म 'यारा' का ट्रेलर जारी हो गया है। यह फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को सुनीर खेतरपाल और तिग्मांशु धूलिया प्रोड्यूस करेंगे। 30 जुलाई को जी5 पर इस फिल्म का प्रीमियर होगा।'
ट्रेलर की शुरुआत में आवाज आती है कि साल 1975। यह साल दो चीजों के लिए बड़ा फेमस रहा। एक तो जय-वीरू की जोड़ी और दूसरा चौकड़ी गैंग। फागुन, मितवा, रिजवान और बहादुर ये थे इस चौकड़ी गैंग की जान। गैर कानूनी हरकतों का इन्हे बचपन से शौक था। फिल्म के इस ट्रेलर को निर्माता सुनीर खेतरपाल ने भी ट्विटर पर साझा किया है।
फिल्म की कहानी में नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के चार दोस्तों की सफलता और असफलता को दिखाया जाएगा। ये चारों दोस्त बचपन से ही साथ में रहते है और आगे चलकर कुख्यात अपराधी बन जाते हैं। तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म फ्रेंच फिल्म 'अ गैंग स्टोरी' का रीमेक है, जो साल 2011 में रिलीज हुई थी। फिल्म 'यारा' को सुनीर खेतरपाल और तिग्मांशु धूलिया संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। 30 जुलाई को जी5 पर इस फिल्म का प्रीमियर होगा।

अन्य समाचार