पंप हाउस का मोटर जलने से दो पंचायतों में जलापूर्ति बाधित, लोगों में आक्रोश

नवादा : अकबरपुर प्रखंड के फतेहपुर व बलिया बुजुर्ग पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 1, 3, 4 और 5 में पिछले एक सप्ताह से पेयजल आपूर्ति पूरी तरह से ठप है। जिसकी वजह से आम-लोग खासा परेशान हैं।

इस मामले पर विभाग के कोई भी अधिकारी स्पष्ट रूप से यह नहीं बता पा रहे हैं कि जलापूर्ति आखिर कबतक बहाल होगी। बता दें इन दोनों पंचायतों में पानी का सप्लाई फतेहपुर पंप हाउस से होता है जिसका जल मीनार फतेहपुर पंचायत के डीही गांव में है। जहां से फतेहपुर व बलिया बुजुर्ग पंचायत के इन वार्डों में पानी की सप्लाई होती है।
लॉकडाउन के आदेश का नहीं दिखा असर यह भी पढ़ें
एक साल पूर्व भी मोटर जलने से लगभग 16 दिन तक पानी की सप्लाई नहीं की गई थी। फतेहपुर पंचायत के डीही व रजहत और बलिया बुजुर्ग के मुस्लिम व आजाद मोहल्ले में सप्लाई बंद होने से पीने का पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है।लोगों को पानी की किल्लत से काफी परेशानी हो रही है।
जलापूर्ति बाधित होने से लोगों में काफी आक्रोश है। सुबह होते ही लोग अपने-अपने घरों के लिए पानी व्यवस्था करने के लिए इधर-उधर जाकर जद्दोजहद करते फिर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि अगर जल्द से जल्द पानी सप्लाई नहीं किया गया तो, प्रखंड कार्यालय का घेराव किया जाएगा।
इस बावत विभाग के जेई प्रिस कुमार ने बताया कि मोटर जलने की सूचना मैकेनिकल जेई को दे दी गई है। जल्द ही मरम्मत करा पेयजलापूर्ति आरंभ कर दी जाएगी ।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार