जिले में 65 नए संक्रमित मिले, 54 स्वस्थ होकर घर को लौटे

नवादा : जिले में एक तरफ कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है तो इससे स्वस्थ होने वालों का भी सिलसिला जारी है। सोमवार को जिले में 65 नए संक्रमितों की पुष्टि की गई है। वहीं 54 लोगों ने कोरोना से जंग भी जीती है। स्वस्थ हुए लोगों को कोरोना वारियर का प्रमाण पत्र देकर आइसोलेशन वार्ड से घर भेजा गया। डीपीआरओ गुप्तेश्वर कुमार ने आंकड़ों की जानकारी देते हुए बताया कि जिले में अबतक कुल 1157 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। जिसमें 976 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं। जिले में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या महज 179 रह गई है। नए संक्रमितों में स्वास्थ्य कर्मी व पुलिस कर्मी भी शामिल हैं।

ज्यादा से ज्यादा संक्रमितों की करें पहचान : डीएम यह भी पढ़ें
---------------------
नवादा नगर में अकेले 45 मामले
- 65 नए मरीजों में अकेले नवादा शहर में 45 संक्रमित मिले हैं। ये संक्रमित राजेंद्र नगर, स्टेशन रोड, गोला रोड, माल गोदाम, प्रसाद बीगहा, जेल रोड, पुलिस लाइन, पटेल नगर, रामनगर, नवीन नगर, नेहालू चक, मोती बिगहा, न्यू एरिया, इंदिरा चौक, भदौनी, शिवनगर, टाउन थाना, पोस्टमार्टम रोड, सदर अस्पताल, कन्हाई नगर, पटेल नगर एवं मिर्जापुर के निवासी शामिल हैं। वहीं अकबरपुर में 9, हिसुआ में 2, काशीचक में 1, कौआकोल में 1, नारदीगंज में 2, पकरीबरावां में 2, रजौली में 1, रोह में 1 और वारिसलीगंज में 1 संक्रमित मिले हैं। डीपीआरओ ने बताया कि क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन का काम चल रहा है।
---------------------
बाजार में नहीं कम रही भीड़
- कोरोना संक्रमण में हो रही वृद्धि के बावजूद बाजार से भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है। नगर के गोला रोड, अस्पताल रोड में काफी भीड़भाड़ देखी जा रही है। हद तो यह है कि अभी भी कई लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं। यह स्थिति तब है जबकि प्रशासन ऐसे लोगों को लगातार दंडित कर रही है। लेकिन लापरवाह लोगों पर इसका असर नहीं पड़ रहा है। इधर, नगर के कई स्थानों पर अधिकारियों ने जांच अभियान चलाया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार