अधेड़ की हत्या कर शव को तालाब में फेंका

सिरदला : स्थानीय थाना क्षेत्र के कुशाहान गांव निवासी 45 वर्षीय गोरे लाल सिंह की हत्या कर दी गई। घटना शुक्रवार की शाम को हुई। शनिवार की सुबह शव चकपर टोला स्थित चकिया आहर से बरामद हुआ। पुलिस इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अवैध संबंध में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

बताया जाता है कि शनिवार की सुबह आहर में गोरे लाल सिंह का शव पानी में तैरता देखा गया। ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बरामद किया। स्वजनों की जिद पर मृतक को सिरदला प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सक डॉ अजय कुमार चौधरी ने मृत्यु की पुष्टि की। उन्होंने देर रात ही हत्या किए जाने की संभवना जताई। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया।
लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे अधिकारी यह भी पढ़ें
सूत्रों के अनुसार मृतक गोरेलाल सिंह काफी शालीन विचार के व्यक्ति थे। गांव से लेकर बाजार तक किसी ज्यादा न बोलना न ही बेवजह किसी पास जाने की आदत थी। कुशाहन टोला चक पर में ही उनका ज्यादा समय बीतता था। शुक्रवार की शाम से ही घर नहीं लौटे थे। पूर्व की भांति स्वजनों ने समझा कि कहीं रह गया होगा। शनिवार की सुबह में जब चकपर गांव के लोगों की नजर आहर में तैरते शव पर पड़ी तो तब बात तेजी से फैली। कुशाहन गांव से स्वजन हामे सिंह, रौशन सिंह, चप्पू सिंह समेत सैकड़ों लोग पहुंचे और शव बाहर निकाला। शव को देखकर ग्रामीणों की आंखे नम हो गई।
घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने बताया कि शरीर पर जला का निशान, आंख से निकलते खून व शरीर पर जख्मों से प्रतीत होता है कि उनकी हत्या कर शव को पानी से भरे आहर में फेंक दिया गया है। बताते चलें कि कुशाहन गांव से चकपर जाने के लिए दो रास्ता है। जिसमें आहर के भिड़ से गुजरने वाली रास्ता जो नजदीक था से वे अक्सर आया-जाया करते थे। खेती बारी के लिए मजदूर आदि इसी गांव से लेकर जाते थे। इनके बड़े भाई अमित सिंह बांधी पंचायत से पूर्व पंचायत समिति सदस्य रह चुके हैं। घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा देखा जा रहा है। परिजनों ने हत्या में शामिल हत्यारों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग किया है।
--------------------
जिले में 65 संक्रमित मिले तो 36 हुए स्वस्थ, एक की मौत यह भी पढ़ें
महिला समेत तीन हिरासत में
- घटना के बाद मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस ने चकपर गांव की एक महिला व दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों युवक व महिला आपास में भाई-बहन बताए गए हैं। प्रथम द्रष्टया पुलिस इस घटना को अवैध संबंध से जोड़कर देख रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले का राजफाश जल्द किया जाएगा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार