कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

आशा नेगी ने ऋत्विक धनजानी से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आज भी मेरे दिल में उनके लिए है प्यार

11 Aug, 2020 10:24 AM | R Kumar 20

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी काफी समय से एक दूसरे के साथ थे, लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। आशा ने ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ऋत्विक को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर की है।



दरअसल, आज तक से बात करते हुए आशा नेगी ने कहा, 'मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों अपनी जिंदगी में अभी जिस स्टेट पर हैं, दोनों ही अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे मन में ऋत्विक के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है और मुझे यकीन है कि उनके मन में भी नहीं होगी। मैं उनके लिए हमेशा यही दुआ करूंगी कि वह आगे बढ़ते रहें। मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है।'
आशा ने आगे कहा, 'हम भी इंसान हैं और हमारी भी फीलिंग्स होती है तो मैं हमारे फैन्स से यही कहूंगी कि हमें जज ना करें क्योंकि हम अपनी लाइफ में कुछ फैसले ले सकते हैं और उसकी आप रिस्पेक्ट करें'।  .
आशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही सीरीज अभय 2 में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में आशा के साथ कुणाल खेमू और राम कपूर लीड रोल में हैं। इस बारे में आशा ने कहा, 'मुझे कुणाल के साथ काम करके बहुत मजा आया और अब जल्द ही मैं मेरे फेवरेट राम कपूर के साथ भी शूट करने वाली हूं।'
वैसे बता दें कि पिछले साल 2019 में रिपोर्ट्स आ रही थीं कि ऋत्विक और आशा दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन इसके उल्टा दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया। फैन्स दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते थे और दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनकर उन्हें भी झटका लगा था। साल 2013, नवंबर में ऋत्विक और आशा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस किया। इसके बाद दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए सीजन 6' में नजर आए। और इन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। 

अन्य समाचार