कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

BIHARसुशांत को रिया ने कब्जे में ले रखा था, पिता केके सिंह को गर्लफ्रेंड से करनी पड़ती थी मिन्नत..

11 Aug, 2020 10:25 AM | R Kumar 27

बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को रिया ने कब्जे में ले रखा था. इसका अंदाजा इस से लगाया जा सकता है कि उनके पिता केके सिंह को सुशांत से बात करने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड रिया से मिन्नत करनी पड़ती थी.



अब सुशांत के पिता केके सिंह की रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सऐप चैट सामने आया है. यह चैट 29 नवंबर 2019 की है. पहले सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को मैसेज किया है . इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो. वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे. सुशांत से बात हुई थी तो कह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं. अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए. इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं. फ्लाइट का टिकट भेज दो.’ इस मैसेज में ब्लू टीक लगा है, लेकिन उधर से कोई रिप्लाई नहीं किया गया है.

इसके कुछ देर बाद ही सुशांत के पिता ने रिया को व्हाट्सऐप पर मैसेज किया है. उसमें उन्होनें लिखा है कि, ‘जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं, तो बात क्यों नहीं की. आखिर बात क्या है? फ़्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो.’

अन्य समाचार