कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

अपने साथी को कैसे खुश रखें

11 Aug, 2020 10:28 AM | R Kumar 28

जब दो अज्ञानी युवा पुरुषों और महिलाओं की शादी होती है, तो उनके बीच का संबंध अन्य रिश्तों की तुलना में करीब और महत्वपूर्ण होता है। शादी के बाद कुछ समय के लिए इस रिश्ते में केवल प्यार और स्नेह होता है, लेकिन समय बीतने के साथ, धीरे-धीरे इस रिश्ते में गलतफहमी होने लगती है।



बेशक, एक पत्नी हमेशा चाहती है कि उसका पति रोमांटिक हो। हालांकि, जीवन के लिए एक साथ रहने के बारे में सोचा गया कभी-कभी एक पति और पत्नी को एक-दूसरे के लिए गैर जिम्मेदार बना सकता है। फिर भी, अगर पति को अंतर्मुखी किया जाता है, तो स्थिति खराब हो जाएगी। पति-पत्नी के बीच का रिश्ता जितना गहरा होता है, दोनों एक-दूसरे के उतने ही करीब आ जाते हैं।
ज्यादातर लोगों का व्यवहार अलग होता है। जैसे आक्रामक, दयालु, विनम्र, कठोर, शांत, खुश, रोमांटिक या उदास आदि। कैसे निराश और उदास प्यार और रोमांटिक बनाने के लिए?
- प्रारंभ अपने साथी से या प्यार के दो शब्दों के साथ एक प्यार चुंबन देकर सुबह। यह आपके पार्टनर के दिन को खुशनुमा बनाता है। वह खुशी पूरे दिन उसके अंदर बनी रहती है। केवल हम ही नहीं बल्कि आपका साथी भी महसूस करता है कि जब हम आपसे मिलते हैं।
-पार्टनर को ऐसा खाना बनाना चाहिए जिसका स्वाद अच्छा हो। इसके अलावा, आपको ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जो आपके साथी को पसंद हों। इसके अलावा, कभी-कभी एक कैंडल लाइट डिनर प्रोग्राम बनाया जाना चाहिए। इससे आपको एक-दूसरे के करीब आने में मदद मिलेगी।
-अपने पार्टनर को प्रेमी बनाने का सबसे अच्छा तरीका है सरप्राइज गिफ्ट देना। आपके साथी को किसी चीज की सख्त जरूरत है, लेकिन विभिन्न कारणों से वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं और आप इसके बारे में जानते हैं। ऐसी स्थिति में, यदि आप अपने साथी को उपहार के रूप में आवश्यक वस्तुएं देते हैं, तो आपके साथी के पास खुशी की कोई सीमा नहीं होगी, और आपके लिए उसका प्यार गहरा होगा।
-हसबैंड- पत्नी का सबसे गुप्त और विशेष स्थान बेडरूम है। जिसे आपको रोमांटिक तरीके से सजाने की जरूरत है। आपके साथी की पसंदीदा बेड शीट, सुगंधित रूम फ्रेशनर, रोमांटिक संगीत और आपकी सेक्सी और स्टाइलिश नाइटी (रात की पोशाक) पूरे माहौल को रोमांटिक बनाते हैं। ऐसा माहौल आपके पति को रोमांटिक बनने के लिए मजबूर करता है।
-आप अपने पार्टनर को जो मसाज करते हैं, वह भी रामबाण का काम करता है। आपके कोमल हाथ का स्पर्श भी आपके साथी के दिल में प्यार पैदा करने लगता है। मालिश केवल पत्नी को ही नहीं करनी है, पति पत्नी को भी मालिश कर सकता है। हल्के और कोमल हाथ की मालिश आप एक दूसरे को देते हैं जिससे आप खुश महसूस करते हैं।
-कभी-कभी सेक्स करते समय आपको अलग-अलग तरीकों का इस्तेमाल करना पड़ता है। सेक्स करने के विभिन्न तरीके आपको नया महसूस कराते हैं। बेडरूम के अलावा, आप घर के अन्य स्थानों में भी सेक्स कर सकते हैं, जो आपके सेक्स जीवन को सुखद बनाता है।
- पति को ऑफिस जाना चाहिए और ऑफिस से आने के बाद उसे प्यार भरी निगाहों से देखना चाहिए या उसे मार देना चाहिए। अपनी थकान को कम करने के लिए, उसे मीठी चाय बनाना चाहिए या उसे ठंडा पीना चाहिए। कार्यालय से आने पर आपको उसे बताने के बजाय अपने पति की बातों को ध्यान से सुनना चाहिए। ऐसा करने से न केवल उसकी थकान कम होगी, यह आपके लिए प्यार भी पैदा करेगा।
उसी तरह, एक पति को अपनी पत्नी को प्यार से गले लगाना चाहिए। आप अपनी पत्नी के लिए कुछ पसंदीदा व्यंजन ला सकते हैं।
-एक दूसरे के साथ बहुत सारा खाली समय बिताना। कभी कैंडल लाइट डिनर करते हैं, तो कभी रोमांटिक गाने सुनकर लंबी यात्रा पर जाते हैं। साथ ही, कभी-कभी साथ में मूवी देखने जाते हैं। इस तरह एक साथ समय बिताने से आपको एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिलता है और एक हफ्ते के काम की थकान भी दूर होती है।
- पहले की तरह दूसरे हनीमून पर जाना जरूरी है। ज्यादातर जोड़े अपनी शादी के शुरुआती दिनों में ही टहलने जाते हैं। क्या गलत है आपको समय की अनुमति के रूप में बाद में टहलने जाना होगा। यदि पाया जाता है, तो आपको दूसरे हनीमून के लिए भी जाना चाहिए, जो पहले की यादों को ताज़ा करता है। ऐसा करने से आपके जीवन में एक ही जुनून एक बार फिर आएगा।
-कभी-कभी फोन पर छोटे-छोटे नोट लिखकर, कभी-कभी सबके बीच में इशारे से, मुझे आई लव यू कहना पड़ता है। आपको अपने प्यार को कलात्मक तरीके से व्यक्त करना होगा। आपका साथी निश्चित रूप से आपके प्यार में गहरे डूबेगा।
#World 
#News 
#India 
#Politics 
#Partner Feeds     
##Google Feeds  
#DoubleClick Feed  
#Latest News   
#Featured 
#Yuva Horoscope 
#Partner Feeds  
#Movies   
#Lifestyle  
#Technology     
##Google Feeds  
#DoubleClick Feed  
#Latest News   
#Entertainment   
#Photogallery 
#Celebrities
#Discovery Plus
#Bollywood
#Movie Review
#Hollywood
#BizarreNews
#Gossip
#Pets Discovery Plus
#WWE Main
#News 
#ViralGreetingsLatest
#ViralLaest
#Daily Share 
#ViralTrending 
#ViralRomance 
#ViralGood MorningLatest 
#ViralThought For the DayLatest 
#ViralDevotion 
#ViralGeneral Knowledge 
#ViralJokes 
#Feel Good 
#ViralGood EveningLatest
#ViralGood NightLstest
#Beauty 
#Health Fitness 
#Beauty Tips 
#Health Tips
#Relationship 
#Economy 
#Business  
#India 
#Politics   
#CVHidden Corona  
#TempCoronavirus 2020  #CPLQuint Live Updates   
#WTcorona virus 2020   
#WTHome Time Zone   
#TempCovid 19 Affects Indian Cinema   
#Economic Impact Due To Corona   
#CVPM Lockdown Address Nation     
#Discovery Plus
#LB Corona in Delhi
#Buzz Trending
#Politics 
#Realme
#Travel
#Sports
#Fashion
#Crime
#Hollywood
#Bollywood
#Movie Review
#Arts Culture
#Cars Bikes Discovery Plus
#Foods
#Women
#ViralGreetingsLatest
#ViralLaest
#Beauty Tips
#Shravan Month
#BizarreNews
#Gossip
#Oppo
#Realtionship
#Pets Discovery Plus
#Army
#WWE Main
#LCNews
#Recipes 
#World 
#Astrology 
#Horoscope
#Education 
#Emplyoment 
#Career 
#Expert Advice 

अन्य समाचार