सलमान खान से नफरत करती हैं ये तीन अभिनेत्रियां, वजह कर देगी हैरान !

दोस्तो, सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं और कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। उनकी प्रसिद्धि का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि भारत के अलावा विदेशों में भी उनके करोड़ों पसंद करने वाले हैं। सलमान खान ने अब तक शादी नहीं की है लेकिन हम को पसंद करने वाले अभिनेत्रियों की भी कोई कमी नहीं है।

यहां पर हम सलमान खान को पसंद करने के बजाय उनसे नफरत करने वाली उन अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा करने वाले हैं, जो किसी ना किसी वजह से सलमान खान को पसंद नहीं करती हैं।
तो आइए जानते हैं कौन सी है वह बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जो सलमान खान को पसंद नहीं करती हैं।
जूही चावला- जूही चावला बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री रही हैं। बाॅबी कैंट की फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान और जूही चावला दोनों के बीच में बहस हो गई। बाद में यह बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सलमान खान ने कभी भी जूही चावला के साथ काम करना पसंद नहीं किया और ना ही जूही चावला ने सलमान खान के साथ काम करना पसंद किया।
उर्मिला मातोंडकर- उर्मिला मातोंडकर भी बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं और कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कुछ सालों पहले जब उर्मिला मातोंडकर ने सलमान खान के साथ एक फिल्म में काम किया था, तो वे सलमान खान की उटपटांग हरकतों से इतनी ज्यादा परेशान हो गई थी कि उन्होंने फिर यह बात निश्चय की कि वह कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी। तभी से वे सलमान खान से नफरत करती हैं और उनके साथ कई फिल्मों के प्रस्ताव भी ठुकरा चुकी हैं।
ट्विंकल खन्ना- ट्विंकल खन्ना भी कभी भी सलमान खान के साथ फिल्म शूटिंग करना पसंद नहीं करती हैं। दरअसल, ट्विंकल खन्ना और सलमान खान ने एक साथ फिल्म की है और हिट फिल्म भी दी है। ट्विंकल खन्ना ने 'जब प्यार किसी से होता है' फिल्म में काम किया था और वह फिल्में हिट भी थी परंतु सलमान खान के पिता सलीम खान और ट्विंकल खन्ना के पिता राजेश खन्ना के मध्य कड़वाहट के कारण यह दोनों कभी एक साथ फिल्म ना कर सके।
इसके साथ ही दीपिका पादुकोण समेत और भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो सलमान खान के साथ फिल्मों को करना पसंद नहीं करती हैं। इनमें सोनाली बेंद्रे तक शामिल हैं।

अन्य समाचार