पछताओगे का फीमेल वर्जन इस दिन होगा रिलीज, नोरा का फर्स्ट लुक आउट'

मुबंई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने धामकेदार डांस और अपनी अदाकारी से हर बार अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। नोरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और डांस की वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

हाल में इस बॉलीवुड डांसर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो एक सफेद लिबास में नजर आ रही हैं और उन्होंने डार्क मेकअप कर रखा है। उनका ये लुक ब्लैक एंड व्हाइट है। तस्वीर में सिर्फ गुलाब को ही कलरफुल रखा है। अपको बता दें कि यह लुक म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' के फीमेल वर्जन का है।
2019 में विकी कौशल के साथ आया नोरा फतेही का हिट म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' तो अपको याद ही होगा। अब एक नए अंदाज में यह गाना फिर से रिलीज होने जा रहा है। इस बार इस गाने का फीमेल वर्जन 14 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। पिछले साल आए 'पछताओगे' की सफलता के बाद निर्माताओं ने इस सॉन्ग को फीमेल वर्जन के साथ वापस लाने का फैसला किया है।
इस बात की जानकारी नोरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है। पोस्ट करते हुए नोरा ने लिखा कि 'प्यार एक गुलाब की तरह होता है... खूबसूरत लेकिन कपटी'। इस पोस्ट के साथ नोरा ने अपने गाने 'पछताओगे' (फीमेली वर्जन) की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

Love is like a rose.. beautiful but sometimes deceptive ? #PachtaogeFemaleVersion ,releasing on 14th August #tseries @tseries.official @bhushankumar @norafatehi @aseeskaurmusic @jaani777 @bpraak @rajitdev @terrencelobo
A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on Aug 10, 2020 at 5:56am PDT

अपको बता दें कि इस गाने को असीस कौर ने गाया है। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए नोरा के फैंस ने इस गाने को लेकर अपनी बेसब्री भी जाहिर की है।

अन्य समाचार