बर्थडे: फिल्मों में आने से पहले टीवी रिपोर्टर का काम करती थीं जैकलीन, मेहनत से बनाया अपना मुकाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जन्म भारत में नहीं हुआ है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. आज एक्ट्रेस अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस की जिंदगी के इस खास मौके पर हम आपको उनके बॉलीवुड में आने तक के सफर से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं.

@gqindia #restlessfortomorrow
A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Feb 5, 2020 at 9:23am PST

आज ही के दिन साल 1985 को बहरीन में जैकलीन का जन्म हुआ था. आज एक्ट्रेस बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. जैकलीन की पहचान बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के तौर पर तो बन ही चुकी है लेकिन एक्ट्रेस के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि जैकलीन टीवी रिपोर्टर भी रह चुकी हैं. जी हां, जैकलीन ने सिडनी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की. जिसके बाद जैकलीन ने श्रीलंका लौटकर बतौर टीवी रिपोर्टर काम करना शुरू किया.
रिपोर्टिंग के दौरान ही जैकलीन को मॉडलिंग के ऑफर्स आने लगे. जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और फिर उन्होंने मिस श्रीलंका में हिस्सा लिया. जिसके बाद साल 2006 में उन्होंने मिस श्रीलंका का खिताब जीता. जिसके बाद साल 2009 में जैकलीन मॉडलिंग के लिए भारत आईं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने सुजॉय घोष की फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म के बाद धीरे-धीरे कर जैकलीन ने बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की कर ली. साथ ही वह कई हिट फिल्मों का हिस्सा भी रहीं.
#globalgiftsgala great initiative for the empowerment of women and children around the world! So honoured to be a part of this event ⭐️⭐️ @evalongoria @hudabeauty @monakattan @mariarbravo ?
A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Dec 18, 2019 at 8:18am PST

जैकलीन के बारे में यह बात तो कम ही लोग जानते हैं कि उन्हें खाना बनाना भी काफी पसंद है. यह बात वह खुद भी कह चुकी हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि कुकिंग एक अच्‍छी थैरेपी है.
Me for dinner ? that’s it
A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Dec 12, 2019 at 11:56pm PST

जैकलीन के बॉलीवुड करियर के साथ ही उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चा में रही हैं. जैकलीन का नाम बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर साजिद खान के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों का अफेयर जग जाहिर है. अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता था. लेकिन अचानक से इन दोनों ने ब्रेकअप की खबर सामने आ गई.
Holi moli ??❤️
A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Mar 10, 2020 at 7:33am PDT

जैकलीन का नाम साजिद से पहले बहरिन के रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले प्रिंस से भी जुड़ा था.

अन्य समाचार