भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कराया बाथटब मे हॉट और बोल्ड फोटोशूट।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज मे से एक कहीं जाने वाली मोना लिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। इसके साथ ही वो अपनी कमाल की एक्टिंग और डांस की वजह से भी लाखो दिलो पर राज करती है।मोनालिसा ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट तस्वीरों से अपने फैंस और फॉलोअर्स के दिल को मोह लिया है । उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ साझा की है जिसमें वो एक व्हाइट बाथ टब में पोज देती हुई बेहद हॉट और आकर्षक नजर आ रही है।

मोनालिसा जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से के कर बिग बॉस तक का सफर अपने बलबूते पर तय किया है, हाल ही में उन्होंने एक के पीछे एक अपनी 5 तस्वीरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया।
बाथटब के अलावा वो एक तस्वीर मे एक लकड़ी के बेंच पर भी बैठी हुई नजर आ रही है। जैसे ही मोनालिसा ने अपनी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही ये पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गई । उनके फैंस को उनकी ये तस्वीरे बेहद पसंद आईं । मोनालिसा ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन मे लिखा प्रकृति की गति को अपनाए इसका सीक्रेट धैर्य है।
आपको बता दे की मोनालिसा कई भोजपुरी फिल्म में लीड अभिनेत्री का किरदार निभा चुकी है । उनके पति विक्रांत सिंह भी भोजपुरी एक्टर है लेकिन अभी वो कलर्स चैनल के सीरियल विद्या मे एमएलए की भूमिका निभा रहे है।मोनालिसा ने हाल ही में स्टार प्लस के शो नजर का पहला सीजन पूरा किया है और अब वो नजर की दूसरे संस्करण नजर 2 मे भी नजर आएंगी । इस सीरियल में वो एक डायन का किरदार निभा रही हैं।

अन्य समाचार