वेब सीरीज के नाम पर पॉर्न मूवी बनाने वाला शातिर गिरफ्तार, कई मॉडल को धोखा देकर बना चुका है शिकार

Patna: वेब सीरीज के नाम पर मॉडल से पॉर्न वीडियो बनाकर पॉर्न वेबसाइट को बेचने वाले गिरोह के सरगना बृजेंद्र गुर्जर को साइबर सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. वह गिरफ्तार से बचने के लिए अग्रिम जमानत के लिए एक वकील से मिलने के लिए पहुंचा था. लेकिन इस दौरान साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया. शातिर की गिरफ्तारी इंदौर से हुई है.

2 लाख में बेच देता था वीडियो
शातिर वेब सीरीज के नाम पर मॉडल से हॉट सीन देने के नाम पर इंदौर की एक मॉडल की अश्लील मूवी बनाई थी. फिर उसे पोर्न साइट पर दो लाख रुपए में बेच दिया.शातिर की गिरफ्तारी के बारे में साइबर सेल के एसपी ने बताया कि आरोपी मुंबई के अशोक और विजयानंद के संपर्क था. इनलोगों के माध्यम से ही पॉर्न वेबसाइट को वीडियो बेचता था. 2014 में इसने बिपाशा बसु की एक फिल्म में साइड कैरेक्टर रोल किया था. उसको ही दिखाकर वह कई नई मॉडल को झांसे में लेकर उनकी अश्लील फिल्में बनाने का काम करने लगा.
फॉर्म हाउस पर किया वीडियो शूट
धामनोद की रहने वाली युवती इंदौर में मॉडलिंग करती है. उसने पुलिस से शिकायत की थी कि बृजेंद्र गुर्जर नाम के एक शख्स ने वेब सीरिज बनाने का प्रस्ताव दिया. उसे वह स्वीकार कर ली. वह अपने फॉर्म हाउस पर लेकर गया. इस दौरान उससे बोल्ड फिल्म के नाम पर अश्लील वीडियो शूट किया. इस दौरान कहा कि एडिट कर अश्लील वीडियो को हटा दिया जाएगा. लेकिन उसने उस अश्लील वीडियो को पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया. मॉडल ने कहा कि जब भी वह अपने वेब सीरीज के बारे में बात करती तो वह कुछ बताता नहीं था, कहता था कि बाद में रिलीज होगा. इस बीच मुझे पता चला कि जो वीडियो शूट किया था वह किसी पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड है. उसको करीब 4 लाख लोग देख चुके हैं. मॉडल के शिकायत पर साइबर थाना पुलिस ने फिल्म के आरोपी डायरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.लेकिन असली शातिर और मास्टरमाइंड अब गिरफ्तार हुआ है.

अन्य समाचार