कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

सुशांत से बात करने के लिए रिया चक्रवर्ती से मिन्नते कर रहे थे पिता केके सिंह!

11 Aug, 2020 12:54 PM | R Kumar 19

आप उस खुशी की कल्पना कर सकते हैं जो परिवार को तब मिलती है जब वे बड़े होकर सर्पस्टार बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ सुशांत सिंह राजपूत के साथ। सुशांत बिहार एक इंजीनियर बनने के लिए छोड़ दिया था, लेकिन वह सिनेमा की दुनिया में एक स्टार बन गया। लोगों ने सुशांत के अभिनय और उनकी प्रतिभा को बहुत पसंद किया। पिता भी बेटे की सफलता को देखकर बहुत खुश थे, लेकिन एक दिन एक ऐसी खबर आई, जिसने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे।



पुलिस ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। यह आरोप लगाया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत को काम नहीं मिल रहा था, इसलिए उन्होंने मुकदमा किया लेकिन मामला अलग था। उनकी मौत के 45 दिन बाद सुशांत का परिवार आमने-सामने आ गया और उसने बिहार के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर लिखवाई।
सुशांत के मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम आने के बाद एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। इस बीच, एक बहुत दर्दनाक बात भी सामने आई है। एक संदेश सामने आया है जिसमें सुशांत के पिता ने सुशांत के मैनेजर और रिया को मैसेज किया, जिससे उन्होंने सुशांत से बात करने के लिए कहा, लेकिन दोनों ने सुशांत के संदेश को नजरअंदाज कर दिया। सुशांत से उनके पिता केके सिंह के बारे में बात नहीं की जा रही थी। सुशांत के पिता केके सिंह का एक जागरण संदेश सामने आया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह, दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका, रिया चक्रवर्ती और पूर्व व्यापार प्रबंधक, श्रुति मोदी से एक संदेश के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत से बात करने की अपील कर रहे हैं। थे।
टाइम्स नाउ द्वारा एक्सेस किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, सिंह ने सुशांत के स्वास्थ्य और रिया की अच्छाई के बारे में अपडेट मांगा। केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती को एक संदेश भेजा और लिखा कि जब आप जानते हैं कि मैं सुशांत का पिता हूं, तब आपने बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? एक दोस्त के रूप में, मैं उसकी देखभाल करने और उसका इलाज करने के लिए बाध्य हूं ताकि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मेरे पास बनी रहे। इसलिए मुझे फोन करके सारी जानकारी दें।
इसके अलावा, उन्होंने प्रबंधक, श्रुति मोदी को भी एक संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने लिखा - 'मुझे पता है कि आप सुशांत के सभी काम देखते हैं और वह भी। वह इस बारे में बात करना चाह रहा था कि वह अब किस स्थिति में है। जब मैंने सुशांत से बात की, तो मैं कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब आप सोचते हैं कि एक पिता उसके लिए कितना चिंता करेगा। इसलिए मैं आपसे बात करना चाहता था। अगर आप अभी बात नहीं कर रहे हैं, तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। एक उड़ान टिकट भेजें।

अन्य समाचार