कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

पहले और अब के मनोरंजन के स्रोत

11 Aug, 2020 12:58 PM | R Kumar 10

जब भी हम ऑफिस से आते हैं या हम स्कूल से आते हैं तो हम बहुत थक जाते हैं। इसलिए हमें कुछ सामाजिक मनोरंजन की आवश्यकता है ताकि हम अपने तनाव से कुछ राहत पा सकें। अब मनोरंजन के ये स्रोत समय के साथ बदल जाते हैं। इसलिए आज हम पहले और अब के मनोरंजन के स्रोत के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं।



उस समय केवल चयनित और लोगों के पसंदीदा गाने बजाए जाते थे। लोग इसका भरपूर आनंद लेते थे। उस समय, टीवी चैनलों का चयन किया गया था। उस समय बहुत अधिक भक्ति और शुद्ध सामग्री दिखाई गई थी। वहां ब्लैक एंड व्हाइट स्टाइल में टीवी हुआ करता था। इसलिए लोग इसका भरपूर आनंद लेते थे। जब भी वे पूरे दैनिक उपयोग की चीजों से थक जाते हैं और खुद को ताज़ा करते हैं। इसलिए ये मनोरंजन के बहुत अच्छे स्रोत थे।
इसलिए हमारे पास वीआर सेट हैं जो आपको यह महसूस कराते हैं कि आप खेल में वास्तविक हैं। आपको कभी यह अहसास नहीं होता कि आप घर में खेल रहे हैं। ऐसा लगता है और लगता है कि आप युद्ध के मैदान में हैं, वास्तव में खलनायक के साथ लड़ रहे हैं। यह एक बहुत अच्छी सुविधा है और उनके मोबाइल गेम भी हैं जो बहुत अच्छा समय देते हैं। आजकल, हम बस इसमें शामिल होते हैं और यह कभी नहीं जानते हैं कि हमारा तनाव कब खत्म हुआ और जब हमें आनंद मिलता है तो ये बहुत अच्छा होता है।

अन्य समाचार